Bigg Boss 16 में नजर आएंगे आमिर के भाई...! जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई
Bigg Boss 16 में नजर आएंगे आमिर के भाई...! जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई
Share:

सुपरस्टार आमिर खान को तो आपने सिल्वर स्क्रीन पर लाल सिंह चड्ढा में देख चुके होंगे। मगर क्या आप उनके भाई फैसल खान को भी स्क्रीन पर देखना चाहते हैं? गॉसिप गलियारों की मानें तो ऐसा होता दिखाई देता है। क्योंकि फैसल खान के मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 में पार्टिसिपेट करने की खबरें भी सामने आई है।

क्या बिग बॉस में दिखेंगे फैसल खान?: लेकिन।।। किसी भी नतीजे पर पहुंचने या अधिक एक्साइटेड होने से पहले खुद फैसल खान का रिएक्शन तो जान लीजिए। सोशल मीडिया पर कई दिनों से अटकलें हैं कि आमिर खान के भाई बिग बॉस 16 का भाग  बन सकते हैं। फैंस ये जानकर खुश हो चुके थे। मगर अब लोगों का दिल तोड़ते हुए फैसल का बोलना है कि कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। फैसल ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। उन्होंने ही बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स द्वारा अप्रोच किए जाने की खबर कंफर्म कर दी थी।

फैसल खान को मिला टीवी शो का ऑफर: फैसल ने कहा है कि उन्हें एक टीवी शो का भी ऑफर भी दिया गया था। पर उन्होंने शो कौन सा है, वो इसे करेंगे या नहीं, इस बात को रिवील अब तक नही किया गया है। खबरों का कहना है कि बिग बॉस का ऑफर ठुकराने की तो फैसल ने इंस्टा पर वीडियो साझा किया, जिसमें वे बोलते है- मैंने बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया है। दूसरे एक टीवी शो का ऑफर भी दिया गया है। मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि लोग मुझे अपने प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं।

फैसल को फैंस की मिली सलाह: फैसल खान के बिग बॉस में ना आने के फैसल से फैंस निराश हैं। वे चाहते हैं एक्टर एक बार फिर अपने निर्णय के बारे में सोचें। एक यूजर ने लिखा- बिग बॉस में जाओ, इस गोल्डन चांस को मिस नहीं करो। दूसरे शख्स ने लिखा- फैसल सर बिग बॉस कीजिए। आप शो में अच्छा करेंगे क्योंकि आप बेहतरीन इंसान हैं। अब फैसल खान रियलिटी शो में जाने को लेकर अपना निर्णय बदलते हैं या नहीं, ये तो बिग बॉस के ऑनएयर होने के बाद मालूम पड़ पड़ने वाला है। कई इंटरव्यूज में फैसल ने अपने परिवार और भाई आमिर पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। ऐसे में अगर फैसल बिग बॉस में आते हैं तो अपनी लाइफ के शॉकिंग खुलासे साझा कर शो की TRP हाई कर सकते हैं।

फैसल खान के बारें में बात की जाए तो कई मूवीज में काम कर चुके हैं। इनमें फिल्म मेला, बॉर्डर हिंदुस्तान का, आंधी, चांद बुझ गया, चिनार दास्तान ए इश्क जैसी फिल्में शामिल हैं। फैसल को पिछली बार कन्नड़ मूवी Oppanda में देखा गया था।

पाकिस्तान में आई बाढ़ के लिए अनिल कपूर ने दान किए 5 करोड़ रुपये, जानिए क्या है सच?

10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में शिरकत करेंगे विवेक

सिद्धार्थ शुक्ला संग लाल बाग़ के राजा के दर्शन करने पहुंची शहनाज, शॉक्ड हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -