Share:
इस फिल्म के डायरेक्टर संग काम करेंगे आमिर खान
इस फिल्म के डायरेक्टर संग काम करेंगे आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मूवीज में बहुत गैप रहता है, जिसके चलते फैंस उनकी मूवीज की प्रतीक्षा करते है। आमिर खान के बारे में बोला जाता है कि वह एक समय पर एक मूवी पर काम कर रहे है। उनकी अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं और उसकी रिलीज की प्रतीक्षा में है। इसी दौरान खबर आ रही है कि आमिर खान ने अपनी आने वाली मूवी साइन कर ली है।

आमिर खान ने आरएस प्रसन्ना के साथ मिलाया हाथ: ख़बरों की माने तो आमिर खान और 'शुभ मंगल सावधान' के डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना एक स्पोर्ट्स ड्रामा में काम करने के लिए साथ आ रहे है। फिलहाल, फिल्म के बारे में और कोई सूचना अब तक नहीं मिली है। आमिर खान ने मूवी के तैयारियां शुरू हो चुकी है और मूवी की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू की जा सकती है। वह मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज की तैयारियां खत्म होने के उपरांत अपनी नई फिल्म पर काम शुरू करने वाले है। आमिर खान की नई  मूवी आने वाले वर्ष 2023 में रिलीज की जा सकती है।

आमिर खान युवा फिल्ममेकर्स संग करना चाहते काम: आमिर खान नए और युवा फिल्ममेकर्स के साथ काम करना चाह रहे हैं और वह पिछले बहुत समय से RS प्रसन्ना के संपर्क में बने हुए हैं। आमिर खान की अपकमिंग मूवी' लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले वह उनकी मूवी 'सीक्रेट सुपरस्टार' बनाई थी|

AASHIQUI 2 के 9 वर्ष पूरे होने पर श्रद्धा ने कही दिल जीत लेने वाली बात

मन्नत के नए नेम प्लेट ने शाहरुख़ खान के हर फैन के बीच मचाई खलबली, लेकिन अब तक नहीं हुई इस बात की पुष्टि

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा नोरा का कूल लुक, फैंस भी हों गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -