AASHIQUI 2 के 9 वर्ष पूरे होने पर श्रद्धा ने कही दिल जीत लेने वाली बात
AASHIQUI 2 के 9 वर्ष पूरे होने पर श्रद्धा ने कही दिल जीत लेने वाली बात
Share:

श्रद्धा कपूर की म्यूजिकल रोमांस मूवी 'आशिकी 2'को आज रिलीज हुए 9 वर्ष पूरे हो चुके है। इस मूव में श्रद्धा आरोही के किरदार में दिखाई दी थी। सो ऐसे में उन्होंने मूवी को जीवन बदलने वाले मौके के रूप में वर्णित किया और सभी को उस प्यार के लिए धन्यवाद दिया जो अभी भी उन्हें मिल रहा है।

इसके बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है और कहा है कि, "'आरोही' मेरे जीवन में आई, और सब कुछ बदल दिया। मैं हमेशा के लिए आभारी हूं और उन सभी की आभारी हूं जिन्होंने मुझे आरोही के रूप में इतना प्यार दिया। जब लोग लंबे समय के बाद भी फिल्म को, गाने और कहानी को याद करते हैं तो यह प्रेरित होता है।" अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि "मैं मोहित सूरी सर को भी धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे यह किरदार और जीवन भर का मौका दिया, यह हमेशा मेरे साथ जिएगा और रहेगा।"

इतना ही नहीं यह ब्लॉकबस्टर एक असफल गायक राहुल (आदित्य रॉय कपूर) की कहानी है कि कैसे वह आरोही (श्रद्धा) से मितला है  और उससे प्या करने लग जाता है, जो एक बार में गाना गाती है। आत्म-विनाशकारी मोड पर जाने के दौरान वह एक फेमस सिंगर बनने में उसकी सहायता करता है। श्रद्धा के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी।

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा नोरा का कूल लुक, फैंस भी हों गए दीवाने

सिद्धार्थ से ब्रेकअप की बातों के बीच कियारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ''जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली, हर व्यक्ति ने मेरी..."

बॉलीवुड के वो 2 जिगरी दोस्त, जिन्होंने एक ही बीमारी से लड़ी जंग, और फिर एक ही दिन कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -