आमिर और कपिल देव होंगे दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित
आमिर और कपिल देव होंगे दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित
Share:

नई दिल्ली : 24 अप्रैल को अभिनेता आमिर खान और पूर्व कप्तान कपिलदेव को 75वें मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. आमिर खान को यह सम्मान उनकी फिल्म दंगल और कपिलदेव को क्रिकेट के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए दिया जा रहा है. वही इन दो के अलावा अभिनेत्री वैजंतीमाला बाली को भी हिन्दी सिनेमा में उनकी उपलब्धि के लिए सम्मानित किया जाएगा.

यह मास्टर दीनानाथ प्रतिष्ठान और हृदयेश आर्ट्स की ओर से 24 अप्रैल को मुंबई के षड्मुखानंद हाल में आयोजित किया जाएगा. यहां हर अलग-अलग क्षेत्रों में सर्वश्रेठ काम करने वालों को इस पुरस्कार से नवाजा जाएगा. वही वैजयंतीमाला बाली को इस समारोह में विशेष पुरस्कार भेट किया जाएगा.

इन सम्मानित हस्तियों को इन वजहों से दिया जाएगा अवार्ड-

किशोर देशपांडे को सोशल सर्विस के लिए आनंदमयी पुरस्कार , विश्वनाथ कराड को समर्पित जीवन पुरस्कार , विजया राजाध्यक्षा को साहित्य में योगदान के लिए वागविलासिनी पुरस्कार, शिक्षा के लिए डाक्टर उदय निर्गुड़कर और म्यूज़िक के लिए कौशिकी चक्रवर्ती , रंगमंच के लिए मोहन वाघ और सुनील बर्वे को मास्टर दीनानाथ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इस अवसर कई संगीतकार और गायक म्यूजिकल ट्रिब्यूट भी देंगे. आमिर खान को विशेष रूप से फिल्म दंगल के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा.

धोनी से कप्तानी छीनी जाने पर सामने आए रैना

किंग्स इलेवन पंजाब से मिली जीत पर बोले रोहित शर्मा

टिम साउदी के पेट ख़राब होने पर भज्जी ने ली चुटकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -