'पापा कहते हैं' की रीमेक लॉन्च में इमोशनल हुए आमिर खान, वायरल हुआ VIDEO
'पापा कहते हैं' की रीमेक लॉन्च में इमोशनल हुए आमिर खान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' में वर्ष 1988 में आई आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा बोलते हैं' का रीमेक सम्मिलित किया गया है। गानें की लॉन्चिंग में राजकुमार राव के साथ आमिर खान उपस्थित थे तथा स्क्रीनिंग के चलते वो सेंटी होते दिखाई दिए। सिर्फ आमिर खान ही नहीं ट्रेड विशेषज्ञ कोमल न्हाटा भी अपने जज्बातों को रोक नहीं सके। तत्पश्चात, आमिर खान ने उनसे कुछ ऐसा कहा कि दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाई।

ध्यान हो कि 'कयामत से कयामत तक' आमिर खान की डेब्यू फिल्म थी तथा इसका गाना 'पापा कहते हैं ऐसा नाम करेगा' सुपरहिट रहा था। अब इसे बायोपिक फिल्म 'श्रीकांत' में एक रीमेक सॉन्ग के तौर पर सम्मिलित किया गया है। गानें की लॉन्चिंग के चलते का एक वीडियो वायरल है जिसमें आमिर खान को दर्शकों में बैठकर अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने का प्रयास करते देखा जा सकता है। आमिर खान गानें को एन्जॉय कर रहे हैं तथा कुछ ही देर बाद वो क्लैप करना शुरू कर देते हैं।

वही इसी इवेंट का एक और वीडियो वायरल है जिसमें आमिर खान एक पत्रकार को हंसाने का प्रयास कर रहे हैं। असल में सॉन्ग की स्क्रीनिंग के पश्चात् एक जर्नलिस्ट भावुक हो गए तथा अपना सवाल पूछने के चलते उनका गला रुंध गया। राजकुमार राव ने उन्हें पानी की बोतल पास की एवं आमिर खान ने कोमल को गुदगुदाने का प्रयास करते हुए कहा, "कोमल एक दफा मैंने शुरू किया ना, फिर बंद नहीं होता है। संभाल कर।" आमिर खान अपने रोना शुरू करने की बात कह रहे थे।

भावुक हुए पत्रकार ने कहा, "मैं कई बार फिल्में देखने के दौरान रो पड़ता हूं। मगर एक इवेंट में लोगों को भावुक कर देना सरल काम नहीं है। मुझे लगता है कि आप लोगों ने एक ब्लॉकबस्टर तैयार की है। यदि इस फिल्म से जुड़ा एक इवेंट लोगों को इस हद तक भावुक कर सकता है तो फिर कल्पना कीजिए कि फिल्म क्या करेगी। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही मैंने अपने एक एग्जिबिटर दोस्त से कहा था कि यह फिल्म हर जगह बुक कर लेना।"

शाहरुख खान के लंदन-दुबई वाले घर में क्यों नहीं रुकते है चंकी पांडे? खुद कह डाली ये बड़ी बात

बड़े मियां छोटे मियां के लिए एक्ट्रेस को खाना पड़ा नॉन वेज, बोली- 'मैं बहुत डर गई थी कि...'

डीपफेक वीडियो मामले पर रणवीर सिंह ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -