किसी के शुभ तो किसी के लिए अशुभ होगा आज का दिन, यहाँ जानिए आज का राशिफल
किसी के शुभ तो किसी के लिए अशुभ होगा आज का दिन, यहाँ जानिए आज का राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 22 फरवरी 2023 का राशिफल...

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए नया दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है. आपकी राशि में धन लाभ के योग बन रहे हैं. करियर में बदलाव हो सकता है. विवाह तय हो सकता है. धन का दान करें. 

वृष राशि-  आज आपके करियर से जुड़ी बाधाएं समाप्त होंगी. स्वस्थ्य में सुधार होने की संभावना है. रुका हुआ धन भी मिल सकता है. बैंक-बैलेंस अच्छा रहेगा. इस सप्ताह खाने की कोई वस्तु दान करने से आपको लाभ होगा. 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए भी समय उत्तम है. संतान पक्ष की उन्नति होगी. परीक्षाओं में अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे. धन की स्थिति में सुधार होगा. मानसिक चिंताएं दूर होंगी. 

कर्क राशि- आज कर्क राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. निर्णयों में जलदबाजी से काम न लें. कीमती सामान संभालकर रखें. 

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. काम के चलते व्यस्तता बढ़ेगी. हालांकि रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा. संपत्ति का लाभ हो सकता है. खर्चे कंट्रोल में रहेंगे. 

कन्या राशि- आज का दिन धन की स्थिति ठीक रहेगी. करियर की समस्या हल होगी. किसी मनोरंजक कार्यक्रम में व्यस्त रहेंगे. शिवजी को जल अर्पित करने से लाभ मिलेगा. 

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए धन की स्थिति उत्तम रहने वाली है. करियर में नया अवसर मिल सकता है. घर में शुभ कार्यों की शुरुआत हो सकती है. धन का दान करने से लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वालों के लिए समय थोड़ा कठिन रहने वाला है. स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखना होगा. व्यर्थ की चिंता न करें. कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले शुभचिंतकों की राय अवश्य लें. 

धनु राशि- आज स्थान परिवर्तन हो सकता है. करियर में सुधार के योग हैं. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. रुपये-पैसे की तंगी खत्म होने का समय आ गया है. शिवजी को जल अर्पित करें. 

मकर राशि- नए सप्ताह में करियर में सफलता के योग बनते दिख रहे हैं. करियर-कारोबार में अप्रत्याशित लाभ मिलने की संभावना है. धन का लाभ होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे.

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों की सेहत की स्थिति में सुधार होगा. मानसिक चिंताएं समाप्त होने वाली हैं. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. बेवजह का तनाव  नहीं लेंगे. 

मीन राशि- मीन राशि वालों को आज संभलकर रहना होगा. करियर में लापरवाही न करें. धन के खर्च पर ध्यान दें. निवेश करने के लिए समय उचित नहीं है. दूध का दान करें. 

कुछ इस तरह होगी आपके दिन की शुरुआत, जानिए क्या कहता आपका राशिफल

आज आपके लिए खास होगा दिन, जानिए राशिफल

इन 4 राशियों पर शिवरात्रि के पावन पर्व पर मेहरबान है शनि, जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -