आज इन राशिवालों का साथ देगा भाग्य, जानिए अपना राशिफल
आज इन राशिवालों का साथ देगा भाग्य, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 22 मार्च का राशिफल। 

22 मार्च का राशिफल-

मेष- आज नौकरीपेशा लोगों को विरोधी परेशां करेंगे, आपकी एक छोटी सी भूल सामने वाले के लिए अवसर के समान होगी। आपको लाभ मिलता नजर आ रहा है। नये काम में मन लगेगा। कुछ बहुत खास आपकी राशि में है जो आज आपको मिलने वाला है।

वृषभ- आज मेहनत का सार्थक परिणाम मिलने से आत्मविश्वास में वृद्धि महसूस करेंगे। व्यर्थ के खर्चों पर नियंत्रण रखें, क्रेडिट और डेबिट कार्ड का प्रयोग सोच-समझकर करें। युवाओं के सभी काम सफलतापूर्वक पूरे हो जाएंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे।

मिथुन- आज के दिन पुराने निवेश से आपको लाभ मिलता नजर आ रहा है, इसी के साथ आर्थिक मामलों को लेकर भाग्य आपका साथ देगा। आज नकारात्मक बातों का असर आपके काम पर नहीं पड़ना चाहिए। आज किसी वजह से आपको प्रसन्नता होगी। घर के बढ़ते खर्चों को लेकर सूझबूझ लगाए। 

कर्क- छोटी-छोटी बातों में अधिक क्रोध ना आने दें। ऑफिस के महत्वपूर्ण कार्य को कल के लिए न टाले। पिता से तालमेल बनाकर चले, आज कुछ वाद-विवाद की आशंका है। आर्थिक सहयोग मिल सकता है। किसी बात पर रास्ते में अनजान से अनबन हो सकती है।

सिंह- आज के दिन दूसरों के लिए समर्पण की भावना अधिक रहेगी, लोग आपके कार्य को सराहेंगे। आज लक्ष्य को पाने के लिए निरंतर प्रयास करने पड़ सकते हैं। व्यापारियों के लिए लाभ कमाने का समय है। जीवनसाथी को क्रोध कम करने की सलाह दें वरना बनता काम बिगड़ जाएगा। 

कन्या-  आज के दिन दूसरों पर अधिक क्रोध नहीं करना चाहिए। लाभ मिलता नजर आ रहा है। सेहत में आज सुधर नहीं है। नकारात्मक ग्रहों का प्रभाव आप पर पड़ सकता है। आज पारिवारिक जीवन काफी सुखमय रहेगा। 

तुला- आज नौकरीपेशा से जुड़े लोग मल्टीटास्किंग नजर आएंगे। लाभ अधिक मिलेगा। खानपान हल्का रखना चाहिए। घर की साफ-सफाई करना चाहिए। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है। आज कुछ बड़े लाभ की संभावना बन रही है। 

वृश्चिक- किसी बड़े केस में जीत मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है। व्यवसाय में बड़े निवेश करने से बचना चाहिए। स्वास्थ्य की दृष्टि से दांतों में दर्द को लेकर परेशान हो सकते हैं। घर में प्रसन्नता का माहौल रहने से आप संतुष्ट रहेंगे। जीवनसाथी का सम्मान बढ़ेगा।

धनु- आज आपको मौका मिलने पर धार्मिक गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए। ऑफिस में अधीनस्थ कर्मचारियों के प्रति विश्वास में कमी होने की आशंका है। गलतियों की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ेगा। अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

मकर- आज के दिन उधार का लेन-देन बिल्कुल न करें, क्योंकि धन हानि की आशंका है। बॉस भी आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे। अच्छा मुनाफा हाथ लग सकता है। सेहत ठीक नहीं है।

कुंभ- आज कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। उच्चाधिकारी प्रमोशन की बात कर सकते हैं। नौकरी करने वालों को शुभ सूचना मिल सकती है। स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा। कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं। 

मीन- आज कार्यक्षेत्र में सभी कार्य आपके अनुसार हो सकते हैं, ऐसे में सभी के साथ तालमेल और अच्छा प्रबंधन आपको ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा। उन्नति से संतुष्ट रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। पारिवारिक सदस्यों के साथ गंभीर बहस होने की आशंका है।

12 अप्रैल को वृषभ से इस राशि में आ जाएगा राहु, बदल जाएगी जिंदगी

क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए अपना राशिफल

आज इन राशिवालों पर है शनि कृपा, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -