आज विवाद में फंसने वाले हैं इस राशि के लोग, नहीं होगी माँ की कृपा
आज विवाद में फंसने वाले हैं इस राशि के लोग, नहीं होगी माँ की कृपा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 5 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष- आज आपकी स्थिति पहले से थोड़ी बेहतर कही जाएगी और आपके भाग्यभाव में शनि, चंद्रमा और केतु खराब योग बनाकर चल रहे हैं. अपमानित होने का संयोग बनेगा. 

वृषभ- आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता ठीक रहेगी और चोट-चपेट लगने का भय है. अचानक परिस्थितियां प्रतिकूल हो सकती हैं. किसी विवाद में फंस सकते हैं, आज आप थोड़ा बचकर पार करें.

मिथुन- आज आपका उर्जा का स्तर ठीक रहेगा और जीवनसाथी के लिए यह समय ठीक नहीं. आज उनके स्वास्थ्य पर ध्यान दीजिए. आज आपके जीवन में बड़ी रंगीनियां होती हैं.

कर्क- आज आपके शत्रु परास्त होगा. किसी भी तरह के भय की बात नहीं है और आप आगे बढ़ेंगे. जो भी डिस्टर्बेंस है जीवन में उस पर विजय प्राप्त कर लेंगे.

सिंह- आज आपकी आमदनी बनी रहेगी और महत्वपूर्ण निर्णयों को फिलहाल टाल दें. आज अभी भावुकता में आकर कोई निर्णय ले सकते हैं. किसी नए काम की शुरुआत न करिए.

कन्या- आज निर्णय लेने की क्षमता के कारण उबर जाएंगे और घर की स्थिति थोड़ी कलहकारी दिखाई दे रही है. मां के स्वास्थ्य में समस्या हो सकती है. आपका रक्तचाप बढ़ सकता है.

तुला- आज आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे. जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी और हर तरह के लोगों का साथ मिलेगा. आप आगे बढ़ेंगे.

वृश्चिक- आज संतान पक्ष से अच्छा समाचार मिल सकता है और कुटुम्बों में थोड़ी समस्या के संकेत हैं. नेत्र विकार की आशंका है. आज आप पूंजी निवेश बिल्कुल न करें.

धनु- आज आप सूझबूझ से काम लेंगे. इसी के साथ एक नकारात्मकता आएगी. आज शनि के साथ एक विक्षोभ का निर्माण कर रहे हैं और केतु भी हैं. आज थोड़ा नकारात्मक परिणाम मिल सकता है.

मकर- आज संतान पक्ष से अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है. आज नेत्र विकार की आशंका है. आज आपको आंखों में चोट-चपेट, सिरदर्द की परेशानी, उर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं.

कुंभ- आज अच्छी स्थिति है. रुका धन वापस मिलेगा, आय के नवीन स्रोत बनेंगे, शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. इसी के साथ अज्ञात भय के शिकार हो सकते हैं.

मीन- आज शासन सत्ता पक्ष का पूरा सहयोग मिलेगा. उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे और काल्पनिक भय से परेशान रहेंगे.

आज इस एक राशि के लोग खरीद सकतें हैं भूमि, भवन, वाहन

आज बड़े सुख के साथ कटेगा इस राशि का जीवन, इन्हे होगा नुकसान

आज बड़ी मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं इस राशि के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -