कुछ ऐसी होगी इन राशिवालों के दिन की शुरुआत, यहाँ जानें आपका राशिफल
कुछ ऐसी होगी इन राशिवालों के दिन की शुरुआत, यहाँ जानें आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 26 फरवरी 2023 का राशिफल...

मेष राशि: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. बुधादित्य, वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपके कार्य से सीनियर्स खुश होंगे, जिसके चलते उनके प्रमोशन होने की भी संभावना है. 

वृषभ राशि: चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाओं में कमी आएगी. कामकाज को लेकर बिजी माहौल बना रहेगा, अपने कार्य पर ही फोकस रखें तो अच्छा रहेगा. बिजनेसमैन की प्लैनिंग किसी कारणवश लागू नहीं हो पाई थीं.

मिथुन राशि : चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे छोटे भाई से मिलेगी खुशखबरी. वर्कस्पेस पर आपको रोज के काम से हटकर कुछ नए काम करने को मिल सकते हैं. जिसे वह मन लगाकर करेंगे. बिजनेसमैन के लिए दिन कुछ खास नहीं है.

कर्क राशि: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे फाइनेंस से होगा लाभ. ऑफिस की जरुरी मीटिंग में भागीदारी करने का मौका मिल सकता है, तैयारी रहिए. पाइल्स की समस्यां वाले लोग मिर्च-मसाले वाले भोजन से परहेज करें, अन्यथा उनकी समस्याएं उभर सकती है.

सिंह राशि: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन रहेगा विचलित. वर्कस्पेस पर न चाहते हुए भी ऑफिस की कई जिम्मेदारी का भार उठाना पड़ सकता है. बिजनेसमैन को आर्थिक लाभ पाने के लिए प्रयास बढ़ाने होंगे.

कन्या राशि: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से होगा लाभ.वर्कस्पेस पर बॉस के समक्ष अपने ज्ञान का बखान करने से बचें वरना यह आपको मुश्किलों में डाल सकता है. 

तुला राशि: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे मुनाफा से होगा लाभ. वर्कस्पेस पर कार्य करते समय तकनीकी साधनों का प्रयोग करें, जिससे परिश्रम और समय दोनों की ही बचत होगी.

वृश्चिक राशि: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे होगी राजनीतिक उन्नति. वर्कस्पेस पर को-वर्कर के साथ तालमेल बेहतरीन होगा, कार्य में सफलता भी मिलेगी. यदि आप कोई नया बिजनेस शुरु हो रहा है.

धनु राशि: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा भाग्य. वर्कस्पेस पर बिना किसी रूकावट के ऑफिस के काम को अंजाम दे पाने में कामयाब रहेंगे. बिजनेस में लोन के सिलसिले में कई दिन से बैंक के चक्कर काट रहे थे.

मकर राशि: को-वर्कर पर कठोर नियम लागू न करें, उनके साथ अपना रवैया सही रखें, तभी वह मन लगाकर काम करेंगे. बिजनेस में करीबी लोग मनोबल बढ़ाने में मदद करेंगे.

कुंभ राशि: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे साझेदारी के बिजनेस से होगा लाभ. वर्कस्पेस पर कामकाज को लेकर नई जिम्मेदारी उठाने के लिए पूरी तरह तैयार रहें, पहले की जिम्मेदारी के साथ-साथ नई जिम्मेदारी भी आ सकती है.

मीन राशि: चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेंगे जिससे शत्रुओं की शत्रुता से छुटकारा मिलेगा. वर्कस्पेस पर पूरा दिन प्रसन्नता के भाव से भरपूर रहेगा जिस कारण वह सभी से प्रसन्न होकर बात करेंगे साथ ही काम भी मन लगाकर करेंगे.

अनावश्यक खर्च का सामना कर सकते है इस राशि के जातक, यहाँ जानिए आपका राशिफल

प्रसन्नता से भर हुआ होगा इस राशि के जातकों का दिन, जानिए आज का राशिफल

पुराने मित्रों से होगी इस राशि के जातकों की मुलाकात, यहाँ जानें आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -