आज इन राशियों के लोगों को मिलेगा हर चली आ रही समस्या का समाधान, जानें अपना राशिफल
आज इन राशियों के लोगों को मिलेगा हर चली आ रही समस्या का समाधान, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 23 दिसंबर 2023 का राशिफल...

मेष: मंगल का परिवर्तन स्थानांतरण या अन्य व्यावसायिक समस्याओं को जन्म देगा। ब्लड प्रेशर के मरीजों को विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है.

वृषभ: मंगल चल रही समस्या का समाधान देगा। दूसरों से सहयोग लेने में सफल होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मिथुन: शासन सत्ता से तनाव मिल सकता है। उच्च अधिकारियों से टकराव न होने दें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

कर्क: मंगल चल रही समस्या का समाधान करेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

सिंह: कुछ ऐसा हो सकता है जो आपके हित में न हो। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। वाहन चलाते समय भी सावधान रहें।

कन्या: दांपत्य जीवन में भी तनाव हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। कुछ व्यावसायिक, कुछ पारिवारिक समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं।

तुला: रोग एवं शत्रु प्रभावी रहेंगे। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आपको अपने प्रियजनों से तनाव मिल सकता है। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

वृश्चिक: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू वस्तुओं में वृद्धि होगी।

धनु: चल या अचल संपत्ति के मामलों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रह सकता है, लेकिन कोई बहुप्रतीक्षित कार्य बनने की भी संभावना है।

मकर: मंगल का परिवर्तन प्रयासों में वृद्धि करेगा, जिससे रुके हुए कार्यों में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। नेत्र या उदर विकार के प्रति सचेत रहें।

कुंभ: मंगल आपकी राशि से दूसरे स्थान पर रहेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. चली आ रही समस्या का समाधान होगा। निर्माण कार्य में वृद्धि होगी। रचनात्मक मामलों में आपको सफलता मिलेगी।

मीन: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

WFI विवाद पर बजरंग पूनिया ने किया पद्म श्री पुरस्कार लौटाने का ऐलान

गुजरात सरकार का ऐतिहासिक फैसला, अब स्कूली पाठ्यक्रम में पढ़ाई जाएगी श्रीमद भगवत गीता

ऐतिहासिक क्षण: अयोध्या का मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उड़ान भरने के लिए तैयार, सफल रहा ट्रायल रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -