शुभ संयोग के कारण इस एक राशि को मिलेगी आज अपार खुशियां

Aug 15 2019 08:00 AM
शुभ संयोग के कारण इस एक राशि को मिलेगी आज अपार खुशियां

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 15 अगस्त का राशिफल.

मेष - आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और भौतिक सुखों में कमी रहेगी. इसी के साथ स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज यात्रा पर जा सकते हैं.

वृष - आज आपकी नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं और कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आज आपके लिए लाभ के अवसर बढ़ेंगे. 

मिथुन - आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. आज आपके संचित धन में कमी आ सकती है लेकिन आप बातचीत में संयत रहें.

कर्क - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी लेकिन आप अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और आपका कारोबार बढ़ सकता है.

सिंह - आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे और आपके कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज आपके घर में किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है और पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

तुला - आज आप आत्मसयंत रहें और आपकी धैर्यशीलता में कमी आएगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.


वृश्चिक- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आज आपको लाभ के अवसर मिलेंगे. आज शुभ संयोग के कारण आपके जीवन में इतनी सारी खुशियां आने वाली हैं कि आप संभाल ही नहीं पाएंगे.

धनु - आज आपके घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं और आपके भवन के सौन्दर्यीकरण पर खर्च बढ़ेंगे. आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.


मकर - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं इसी के साथ आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. संचित धन में कमी आएगी.


कुंभ - आज आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आज आपके शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.


मीन - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. इसी के साथ आपके परिवार का आपको सहयोग मिलेगा. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

यह है राखी के शुभ, लाभ और अमृत मुहूर्त, जानिए यहाँ

रक्षाबंधन के मौके पर ये मेहंदी डिज़ाइन बनाएंगी हाथों को और भी सुंदर

राखी पर करें इनकी पूजा, धन से भर जाएगी झोली