आज इन राशियों के लोगों को मिलेगा रुका हुआ पैसा, जानें अपना राशिफल
आज इन राशियों के लोगों को मिलेगा रुका हुआ पैसा, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 14 दिसंबर 2023 का राशिफल....

मेष राशि:- रुका हुआ पैसा आएगा, तनाव रहेगा, निराश न हों, बड़ों का आशीर्वाद लें. आज आपका शुभ रंग- फ़िरोज़ा और लाल।

वृषभ राशि : - रोजगार की दिशा में किए जा रहे प्रयास फलीभूत होंगे, नए अनुबंध के लिए बढ़िया दिन, व्यापारियों के लिए अच्छा दिन। आज आपका शुभ रंग फ़िरोज़ा है।

मिथुन राशि:- यात्रा-देश यात्रा का योग, विदेश यात्रा का योग, वीजा के लिए आवेदन करने के लिए अच्छा दिन, संतान के दायित्व की पूर्ति, भाग्य अच्छा। आज आपका शुभ रंग- हरा और फ़िरोज़ा।

कर्क राशि:- सेहत पर ध्यान दें, सर्दी-खांसी से बचें, संतान संबंधी चिंता दूर होगी, पढ़ाई में मन लगेगा, बिजनेस के मामले में आज का दिन सामान्य है. आज आपका शुभ रंग- हरा और फ़िरोज़ा।

सिंह राशि:- मकान या वाहन खरीदने का योग, गुप्त शत्रुओं से बचें, कार्ययोजना को अंतिम रूप दें, दिन अच्छा है. आज आपका शुभ रंग- पीला और फ़िरोज़ा।

कन्या राशि:- प्रेम और विवाह के मामलों में निराशा, दांपत्य जीवन में कड़वाहट, शांत रहने का प्रयास करें और परिवार में खुशहाल माहौल बनाए रखें। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और हरा।

तुला राशि:- राजनीति एवं राजनीतिज्ञों से गहरे संबंध बनेंगे, कोई बड़ा पद मिल रहा हो तो प्राप्त करें। आज आपका शुभ रंग- फ़िरोज़ा।

वृश्चिक राशि:- रुका हुआ पैसा आएगा, माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, यदि आप व्यापारी हैं तो बहुत अच्छा दिन है, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग- लाल और फ़िरोज़ा।

धनु राशि :- ऊर्जावान रहेंगे, सुबह से शाम तक व्यस्त रहेंगे, थकान महसूस होगी, निराश न हों, परिणाम अच्छे होंगे। आज आपका शुभ रंग- पीला और गुलाबी।

मकर- वाणी पर नियंत्रण रखें, ज्यादा न बोलें, परीक्षा होने वाली है, सावधान रहें, नहीं तो परेशानियां बढ़ेंगी. आज आपका शुभ रंग- काला और नीला।

कुम्भ राशि:- कोर्ट-कचहरी के मामले बाहर ही निपटा लें, कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन सामान्य है, शिक्षा की दृष्टि से अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग हरा और फ़िरोज़ा है।

मीन राशि:- यात्रा और भ्रमण का लाभ, दान-पुण्य की संभावना, मकान या वाहन खरीद सकते हैं, वाहन धीरे चलाएं, दुर्घटना से बचें। आज आपका शुभ रंग- पीला।

महिला को मानसिक प्रताड़ित करना अब 'क्रूरता' की श्रेणी में होगा ! संसद में नए आपराधिक बिल पेश

इस उम्र से पहले लड़कियों को पीरियड्स आना है खतरनाक, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

सर्दियों में रखें इन जरुरी बातों का ध्यान, वरना पैदा होगी बड़ी मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -