क्या आपका भी शादी का कार्ड आधार से लिंक है...
क्या आपका भी शादी का कार्ड आधार से लिंक है...
Share:

इन दिनों तो शादियों का सीजन चल रहा है. और शादी की सबसे खास बात होती है उसका इनविटेशन कार्ड. इनविटेशन कार्ड को देखकर ही अंदाज़ा हो जाता है कि शादी का कार्यक्रम कैसा होना वाला है. लेकिन एक बात बड़ी ही कंफ्यूज कर देती है जब शादी का कार्ड कुछ ज्यादा ही अच्छा और खूबसूरत हो. समझ नहीं आता है कि इस कार्ड को हम संभालकर रखे या उसे रद्दी में बेच दे. वैसे इन दिनों तो कार्ड के प्रति लोगो का रुझान और ज्यादा बढ़ता ही जा रहा है. लोग तरह-तरह की नई स्टाइल के कार्ड्स बनवा रहे है. जिनकी कीमत भी काफी ज्यादा होती है.

हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी के कार्ड की भी खूब चर्चा हुई थी. सुनने में आया था कि आकाश की शादी के कार्ड की कीमत डेढ़ लाख रूपए है. अब भाई अगर आप इतना महंगा या सुन्दर सा कार्ड किसी को देंगे तो जाहिर सी बात है कि सामने वाला उस कीमती कार्ड को रद्दी में क्यों फेकेगा. आज हम आपको एक और शादी का एंटीक कार्ड बता रहे है इसके जैसा शादी का कार्ड शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. मध्य प्रदेश के कटनी जिले के विलायतकलां गांव के रहने वाले वीरेन्द्र तिवारी ने अपनी बेटी की शादी का ऐसा कार्ड बनवाया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

कीमत में ये कार्ड भले ही सस्ता हो लेकिन इसकी वैल्यू लाखो रूपए से भी ज्यादा है. दरअसल वीरेंद्र ने शादी का कार्ड आधार कार्ड की थीम पर छपवाया है. कार्ड देखकर बिलकुल ऐसा ही लग रहा है कि ये किसी व्यक्ति का आधार कार्ड है. वीरेंद्र पेशे से किसान है साथ ही वो एक मैरिज बीयूरो भी चलाते है. एक इंटरव्यू के दौरान वीरेंद्र ने बताया था कि, 'मैं जो भी करता हूं, कोशिश करता हूं कि उसके जरिये समाज को एक संदेश दे सकूं. इसलिए, हमने निमंत्रण के लिए अनोखा तरीका अपनाया.'

औरतो की इन क्रूर मान्यताओं को सुन दिल पसीज जायेगा

Haunted बन चूका है ये खुबसूरत आइलैंड

कामसूत्र की एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -