एक रॉन्ग नंबर ने उजाड़ दिया बसा-बसाया परिवार, 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई मां और...
एक रॉन्ग नंबर ने उजाड़ दिया बसा-बसाया परिवार, 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई मां और...
Share:

रांची: झारखंड के पलामू जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ रॉंग नंबर से इश्क के पश्चात्  3 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई। वही रॉंग नंबर से जिस शख्स के साथ शादीशुदा को प्यार हुआ वो मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला है। चेन्नई में नौकरी करता है। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, महिला को मोबाइल पर रॉंग नंबर से एक शख्स का फोन आया। उस शख्स के साथ महिला की बातचीत आरम्भ हो गई। बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों दोस्त बन गए तथा जल्दी ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रॉंग नंबर से हुआ ये प्यार इतना गहराया कि महिला अपने पति एवं 3 बच्चों को भूल गई। उसने प्रेमी के साथ घर बसाने का निर्णय ले लिया। दिलचस्प बात ये है कि शादीशुदा का युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चलता रहा मगर उसके पति या ससुराल वालों को जरा भी खबर नहीं लगी। जब पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दरअसल, एक दिन महिला अचानक गायब हो गई।

पत्नी के अचानक गायब हो जाने से चिंतित पति मेदिनीनगर थाने पहुंचा तथा पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। आग्रह किया कि जितनी जल्दी हो सके उसकी पत्नी का पता लगाया जाए। पुलिस छानबीन में जुटी। महिला का पता लगाने के लिए तकनीक का भी सहारा लिया। लगभग 1 हफ्ते की तहकीकात के पश्चात् पता चला कि महिला चेन्नई में है। पता चला कि उसका प्रेमी भी साथ है। पुलिस ने महिला से चर्चा की तथा उसे पति के साथ पलामू आने को राजी किया। महिला अपने पति के साथ मेदिनीनगर पहुंची। वहां महिला के पति को भी बुलाया गया। यहां पहली बार पति को पत्नी के किसी शख्स के प्रेम में पड़े होने की खबर प्राप्त हुई। नाराज पति ने पत्नी को अपनाने से मना कर दिया। वहीं, महिला ने भी कहा कि वो अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। पुलिस ने बताया कि लगभग 3 महीने पहले महिला वाराणसी गई। यहां उसकी मुलाकात राजस्थान निवासी अपने प्रेमी से हुई। वाराणसी से ये प्रेमी जोड़ा चेन्नई चला गया। इधर, परेशान पति उसे तलाशता रहा तथा आखिरकार थक-हारकर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने समझाने की कोशिश की मगर ना तो पत्नी अपने प्रेमी को छोड़ने को तैयार हुई तथा ना ही पति उसे अपनाने को तैयार हुआ। इस तरह एक रॉंग नंबर ने एक बसा-बसाया परिवार उजाड़ दिया। 

भारत में अपनी खासियत से ग्राहकों के होश उड़ा रहा रेडमी का फ़ोन

संजय राउत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, मानहानि मामले में नहीं हो रहे थे पेश

अचानक डांस करने लगा चोरी करने आया शख्स, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -