MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, डीजल डालकर आदिवासी महिला को जलाया और फिर...
MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, डीजल डालकर आदिवासी महिला को जलाया और फिर...
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में जमीनी झगड़े के चलते कुछ व्यक्तियों ने आदिवासी महिला के ऊपर डीजल डालकर आग लगा दी। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं महिला को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। महिला बुरी तरह झुलस गई है। उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि महिला ने खुद आग लगाई है। फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है।

धनोरिया निवासी अर्जुन सहरिया के मुताबिक, उसकी पत्नी रामप्यारी बाई खेत पर बोवनी (बीज बुवाई) के लिए गई हुई थी। कुछ दिन पहले ही उन्हें कानूनी लड़ाई के पश्चात् अपनी 6 बीघा जमीन पर कब्जा मिला था। अपराधियों ने जमीन को अपने कब्जे में कर रखा था, जिसे राजस्व अमले ने अपराधियों के चंगुल से मुक्त कराया था। तहसीलदार अदालत से केस जीतने के बाद पति-पत्नी ने अपनी जमीन पर खेती-बाड़ी आरम्भ कर दी थी।

पीड़ित महिला रामप्यारी सहरिया जब खेत पर काम कर रही थी, उसी समय अपराधियों ने खेत पर जाकर ट्रैक्टर से डीजल निकाल कर रामप्यारी के ऊपर उड़ेल दिया तथा आग लगा दी। इस घटना को अंजाम देने में 8-10 लोग सम्मिलित थे। इसका घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें महिला का आधा शरीर जला हुआ स्पष्ट नजर आ रहा है। वहीं, वीडियो में उसका पति अपराधियों के नाम बता रहा है। एसपी पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके तीन अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। इनमें से 2 अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

अपनी ही बेटी की हत्या कर माँ ने दी मुखाग्नि, चौंकाने वाला है मामला

दौड़ लगा रहे 5 लड़कों को रौंदकर निकली कार, सड़क पर बिछ गई लाशें

खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -