अपनी ही बेटी की हत्या कर माँ ने दी मुखाग्नि, चौंकाने वाला है मामला

गया: बिहार के गया से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जिसमे एक मां ने ससुराल में अपनी शादीशुदा बेटी के क़त्ल के बाद उसका अंतिम संस्कार स्वयं ही किया। गया के विष्णुपद श्मशान घाट पर मां ने बेटी को मुखाग्नि दी। इस पूरे नजारे को देख लोगों की आंखें नम हो गईं।

विष्णुपद थाना इलाके के चांद चौरा मोड़ निवासी हेमंत चौधरी उर्फ डब्बू चौधरी की पत्नी सपना कुमारी की मौत बृहस्पतिवार को हो गई थी। पोस्टमॉर्टम के पश्चात् शव के दाह-संस्कार के लिए मायके एवं ससुरालवालों ने अपना-अपना दावा किया, मगर शुक्रवार को इलाके के लोगों के हस्तक्षेप के बाद मायकेवालों ने स्थानीय विष्णुपद श्मशान घाट पर शव का अंतिम संस्कार किया। जहां मां सावित्री देवी ने अपनी मृतक बेटी को मुखाग्नि दी।

दरअसल, शहर के नवागढ़ी निवासी दिवंगत विष्णु उपाध्याय की बेटी सपना कुमारी की शादी 6 वर्ष पूर्व चांद चौरा के हेमंत चौधरी के साथ हुई थी। पति-पत्नी के बीच बीते 2 वर्ष से मनमुटाव चल रहा था। बृहस्पतिवार को सपना की संदिग्ध मौत हो गई। उसके गले और कुछ स्थानों पर चोट के निशान पाए गए। इस घटना में मृतका की मां सावित्री देवी के बयान पर विषणुपद थाने में FIR दर्ज की गई है। मृतका के पति डब्बू चौधरी उर्फ हेमंत चौधरी, बहन कारो देवी एवं मामा को मुख्य अपराधी बनाते हुए उन पर हत्या की शिकायत दर्ज की गई है। इस मामले में पुलिस ने अपराधी पति हेमंत चौधरी उर्फ डब्बू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई में जुटी है।

खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में सामने आए इतने केस

आधी रात को खनन के दौरान दरका पहाड़, मलबे में दबे कई लोग

हिंदुस्तान उर्वरक में निकली नौकरियां, जल्द कर ले आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -