Share:
उम्रकैद की सजा मिलते ही तिलमिलाया बलात्कारी, जज पर फेंक दी चप्पल
उम्रकैद की सजा मिलते ही तिलमिलाया बलात्कारी, जज पर फेंक दी चप्पल

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत की कोर्ट से ऐसा केस सामने आया है, जहां पांच वर्षों की बच्ची के रेप और हत्या के दोषी को जज ने सजा सुनाई तो वह बौखला गया। सजा सुनते ही कोर्ट रूम में उसने जज पर चप्पल फेंक दी। हालांकि, यह चप्पल विटनेस बॉक्स के पास ही गिरी। इसके बाद दोषी को पकड़कर वहां से बाहर ले जाया गया। न्यायमूर्ति से इस शख्स को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य प्रदेश के निवासी इस शख्स ने 30 अप्रैल को पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसका क़त्ल कर दिया। पीड़िता बच्ची एक प्रवासी श्रमिक की बेटी थी। बच्ची को अकेला पाकर दोषी ने चॉकलेट दिलाने के बहाने उसे वीरान जगह पर ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर मार डाला। घटना के बाद सूरत के यहां हजीरा पुलिस स्टेशन में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (Pocso) एक्ट समेत संबंधित प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। 

कोर्ट ने अभियोजन पक्ष द्वारा पेश किए गए 26 गवाहों के बयानों को ध्यान में रखा। अदालत ने आदेश सुनाने से पहले 53 दस्तावेजी सबूतों पर भी गौर किया। इसके बाद पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के एक मामले में बुधवार को इस 27 वर्षीय शख्स को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। विशेष Pocso न्यायाधीश पीएस काला की अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद दोषी तिलमिला गया और जज पर अपनी चप्पल फेंक दी।

बजरंग दल नेता को गोली मारकर हुई हत्या, शहर में मचा हंगामा

GF को हिल स्टेशन घुमाने के लिए बन गए लूटेरे, 3 गिरफ्तार

शख्स ने नहीं चुकाया उधार तो कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -