एसएसए शिक्षक ने कहा-
एसएसए शिक्षक ने कहा- "मेघालय राज्य सरकार के उदासीन रवैये के विरोध..."
Share:

शिलांग: मेघालय एसएसए स्कूल एसोसिएशन (एमएसएसएएसए) एसोसिएशन के अध्यक्ष अरस्तू रिंबाई ने कहा, ''हमने 9 नवंबर को एक विशाल रैली का आयोजन कर अपना आंदोलन तेज करने का फैसला किया है.'' उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने एसएसए शिक्षकों की दलीलों को नजरअंदाज कर दिया है, जो राज्य भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। राज्य सरकार ने 12,000 से अधिक एसएसए शिक्षकों की दुर्दशा के प्रति राज्य सरकार के उदासीन रवैये के विरोध में एक जन रैली आयोजित करने का निर्णय लिया है।

रिंबाई ने कहा, "हम न केवल अपने लंबित वेतन को जारी करने की मांग करते हैं, बल्कि राज्य में सभी एसएसए शिक्षकों को नियमित करने और शिक्षा के अधिकार (आरटीई) के निर्धारित मानदंडों के अनुसार शिक्षकों के वेतनमान को लागू करने की भी मांग करते हैं।"  

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा वेतन का भुगतान नहीं करने से 12,541 एसएसए शिक्षकों को पिछले चार महीने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी ओर, रिंबाई ने बताया कि MSSASA ने पहले शिक्षा मंत्री लखमेन रिंबुई से मुलाकात की थी, फिर भी आज तक उन्हें उनकी ओर से कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है, यह दर्शाता है कि विभाग के प्रमुख के रूप में उन्हें राज्य की दुर्दशा से अवगत कराया गया है।  

मैच से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- कोहली नहीं धोनी को रोको...

अनन्या पांडे के लिए फूल लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, यूजर्स बोले- प्लीज मेरा नाम नहीं लेना...

NCB के गवाह का एफिडेविट में बड़ा दावा, कहा- आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -