Share:
दादरी में शादी में मीट परोसने को लेकर मांगी अनुमति
दादरी में शादी में मीट परोसने को लेकर मांगी अनुमति

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के दादरी में एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक मुस्लिम धर्मावलंबी के यहां निकाह समारोह में मीट परोसे जाने को लेकर पसोपेश की स्थिति बन गई थी। दरअसल नजर मोहम्म्द दादरी स्थित रज्जाक काॅलोनी में निवास करते हैं। वे पेशे से कारपेंटर हैं। उनकी बेटी की शादी का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में बारातियों ने मीट की फरमाईश कर दी। अब नजर मोहम्मद और उनके परिजन पसोपेश में आ गए कि आखिर यदि उन्होंने मीट परोसा तो फिर किसी तरह की परेशानी न हो जाए।

वे इस प्रयत्न में लग गए कि प्रशासनिक तौर पर उन्हें मीट परोसे जाने की अनुमति मिल जाए। जिससे किसी तरह की मुश्किल शादी के समारोह में न हो। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में इनवेलिड स्लाॅटर हाउसेस को लेकर की गई कार्रवाई के बाद से कुछ लोग कथित तौर पर किसी भी परेशानी से बचने के लिए पहले ही अनुमति लेने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे ही शख्स के तौर पर नजर मोहम्मद ने पहल की। हालांकि कथित तौर पर यह बात सामने आई है कि नजर मोहम्मद के पास एक भैंस है वे शादी के समारोह में उस भैंस को कुर्बान करना चाहते हैं।

मगर बीफ पर प्रतिबंध को लेकर वे पसोपेश में हैं और इसलिए उन्होंने पुलिस और प्रशासन द्वारा लिखित अनुमति लेने की मांग की है। हालांकि यह बात भी सामने आई है कि स्थानीय नगर निगम ने परिवार को इसकी अनुमति दे दी है। मिली जानकारी के अनुसार दादरी नगर निगम की ओर से मोहम्मद को इस बात के लिए मौखिक अनुमति दे दी है। गौरतलब है कि दाददी वह गांव है जिसमें बीफ सेवन के अंदेशे में अखलाक नामक व्यक्ति को पीट दिया गया था।

इस व्यक्ति की पीट - पीटकर हत्या कर दी गई थी। दरअसल राजस्थान के अलवर में इस तरह की घटना सामने आई जिसमें कथित तौर पर गौरक्षकों ने अवैध तोर पर बीफ ले जाने को लेकर और अखलाक के घर में बीफ होने की बात पर उसकी पिटाई कर दी थी। पिटाई होने के कारण उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में जमकर हंगामा हो गया।

घर से बेघर धरने पर बैठी महिला ने PM-CM से लगाई मदद की गुहार

अपनी नौकरी छोड़ खेती करने करने लगी ये 'मशरूम लड़की', अब हो रही है फेमस

पार्टी के होर्डिंग और सदस्यता पर्ची से हटा मुलायम का फोटो

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -