गुरुग्राम में बन रहे फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से मची भगदड़

नई दिल्ली: गुरुग्राम से शनिवार की रात्रि को एक बुरी खबर सुनने को मिली है. गुरुग्राम के सोहना रोड पर बन रहा एक पुल रात्रि तकरीबन 11 बजे गिर गया. पुल के गिरते ही वहां कोहराम  मच गया. यह पुल सोहना रोड पर बन रहा था. फिलहाल पुल का कार्य अब भी चल ही रहा था. हादसे में फिलहाल किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है. जंहा इस बात का पता चला है कि  यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाईवे का भाग था. यह एलिवेडेट रोड अभी पूरी तरह बन नहीं पाया था. इसके निर्माण कार्य जारी है. जंहा घटना के उपरांत NHAI के निदेशक AK शर्मा का कहना है कि एक्सपर्ट से इसकी जांच की जा रही है.

रात होने के कारण टला बड़ा हादसा: मिली जानकारी के अनुसार रात होने की वजह से गनीमत रही कि ज्यादा ट्रैफिक वहां नहीं था और लोगों की अधिक चहल-पहल भी नहीं थी. यह फ्लाईओवर गुरुग्राम के सुभाष चौक से भोंडसी तक बनाया जा रहा है. शनिवार की देर रात एलिवेटिड फ्लाईओवर फ्लाईओवर की बड़ी स्लैब अचानक से नीचे आ गिरी. गनीमत रही दोनों तरफ चल रहे ट्रैफिक में कोई इस घटना की चपेट में नहीं आया. सहायक पुलिस आयुक्त अमन यादव का कहना है कि घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

लोग बनाने लगे तस्वीर और वीडियो: फ्लाईओवर के गिरने के उपरांत ही वहां से गुजरने वाले लोग रुककर उसकी फोटोज और वीडियो बनाने लगे. इधर राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. इस घटना में फिलहाल किसी के मरने की जानकारी नहीं है. फ्लाईओवर की निर्माणाधीन कंपनी OSC कंपनी की विश्वनीयता पर लोग प्रश्न उठा रहे हैं. इधर, गुरुग्राम पुलिस के साथ साथ निर्माणाधीन कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं.

घर पर ट्राय करें भिंडी का मसालेदार अचार, 15 मिनट में हो जाएगा तैयार

कभी डॉक्टर बनना चाहते थे कृष्ण कुमार कुन्नथ, लेकिन इस वजह से बने गायक

बेहद ही खूबसूरत है वाणी कपूर, जानवरों से करती है बहुत प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -