Share:
पोरबंदर में मिली पाकिस्तानी बोट, 9 संदिग्ध हिरासत में
पोरबंदर में मिली पाकिस्तानी बोट, 9 संदिग्ध हिरासत में

पोरबंदर : गुजरात के पोरबंदर के पास भारतीय तटरक्षक बल और नौसेना के जवानों ने एक पाकिस्तानी बोट को पकड़ा। इस बोट में मौजूद संदिग्ध 9 लोगों को सेना ने हिरासत में ले लिया है। यह बोट पोरबंदर के क्षेत्र में दिखाई देने के बाद कोस्टगार्ड ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे रोका। अब इन संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

संभावना है कि मुंबई के समीप उरण में संदिग्ध लोगों के होने की जो जानकारी मिली थी उन्हें लेकर पोरबंदर में पकड़े गए लोगों से कुछ जानकारी मिल सकती है।

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने एलओसी के पास आतंकियों के लाॅन्चिंग पैड पर जो हमला किया था उसके बाद से आतंकियों के हौंसले पस्त हो गए हैं। आतंकियों को लेकर जानकारी सामने आई है कि कुछ आतंकी अपने कैंप छोड़कर भाग निकले हैं तो कुछ अपने घरों को लौट गए हैं, जबकि सूत्रों द्वारा पहले ही संभावना जताई जा चुकी है कि कुछ आतंकी भारतीय सीमा क्षेत्र में अलग-अलग क्षेत्रों से दाखिल होने के प्रयास में हैं।

इन्हें रोकने के लिए भारतीय सेना मुस्तैद है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि पोरबंदर में पकड़े गए पाकिस्तानी भारतीय सीमा में क्यों आए, मगर माना जा रहा है कि सेना को एक बड़ी सफलता इन लोगों के पकड़े जाने से मिल सकती है।

सरकार कर रही है चंदू बाबू चव्हाण को वापस लाने का प्रयास

समय के पूर्व भारत को मिलेगी राफेल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -