29 साल से एक टापू पर नंगा रह रहा है यह शख्स
29 साल से एक टापू पर नंगा रह रहा है यह शख्स
Share:

जिंदगी में हम कितनी ही ख्वाहिशों को पूरा करने के उलझे रहते है. दिन-भर की भाग-दौड़ के बाद भी हम जिंदगी से संतुष्ट नहीं होते है. इन सब के विपरीत आज हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे है, जो इस संसार की भागदौड़ से थक चूका है.पिछेल 29 सालों से एक आइलैंड पर वो नंगा रहता है. वो प्रकृति से बेहद प्यार करता है. हम बात कर रहे है जापान के रहने वाले मसाफूमी नागासाकी की, जो जापान के ही सोतोबनारी आईलैंड पर अकेले रहते है. 

मसाफूमी नागासाकी को बाहरी दुनिया से नफरत सी हो चुकी है, यही कारण है कि वो अब शहर नहीं जाना चाहते. नागासाकी जब से इस आइलैंड पर आये है तभी से उन्हें इस जगह से बहुत प्यार हो गया था. इससे पहले नागासाकी यहाँ पर कपड़ों के साथ रहते थे लेकिन एक दिन तेज हवा से उनके कपड़े और टेंट हवा में दूर कहीं उड़ गए. इस घटना के बाद से ही नागासाकी ने सोचा कि यहाँ पर उन्हें कपड़े पहनने की क्या जरूरत है. नागासाकी कपड़े नहीं पहनते है लेकिन हाँ उनके पैरों में चप्पल आपको हमेशा दिखाई देगी. 

नागासाकी इस आइलैंड पर अकेले रहते है. हालाँकि वो एक सप्ताह में एक बार पास के गाँव जाकर अपनी जरूरत का सामान खरीद कर ले आते है, इस सामान के लिए उनके पास पैसा उनकी बहन से आता है. वहीं आपको बता दें, नागासाकी को धर्म से बहुत नफरत है. उनका मानना है कि इस दुनिया में जो भी युद्ध और झगडे हो रहे है उन सब का कारण सिर्फ और सिर्फ धर्म ही है. 

इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार

इन गलतियों से आप कर देते हैं सेक्स का मज़ा ख़राब

अब इन कारणों से facebook पर होगी बड़ी कार्यवाही

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -