महिला सब इंस्पेक्टर को ही कर लिया अगवा

ग्वालियर। एक महिला सब इंस्पेक्टर को दो पक्षों के बीच होने वाले झगड़े में हस्तक्षेप करने का खामियाजा भुगतना पड़ा। दरअसल बदमाश सिविल लाईन थाना, मुरैना में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर रूबी तोमर को ही अपहृत कर ले गए। मगर आरोपियों को जब जानकारी लगी कि वह महिला पुलिस अधिकारी है तो वे उसे आनन फानन में बीच रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए। कटीवरी हनुमान मंदिर के पास आरोपी महिला पुलिस अधिकारी को छोड़कर फरार हो गए लेकिन उनका वाहन कार वहीं पर कुछ आगे की ओर पलट गया।

ऐसे में एक आरोपी घायल हो गया। आरोपियों के साथ कार में लड़की सवार थी। यह युवती ग्वालियर की थी। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों की पहचान विवेक 28 वर्ष निवासी सबलगढ़ पचेर एक किशोरी राखी 19 वर्ष को भगाकर ले जा रहा था। ऐसे में उसकी कार रास्ते में जा रहे टेंपो से टकरा गई। कार टकराने पर उसका विवाद हो गया और टेंपो चालक आपस में झगड़ा करने लगे।

ऐसे में उनके रूपए भी छीन लिए गए। कार दिनेश 40 वर्ष पुत्र सज्जन सिंह भदौरिया चला रहा था। जब टेंपो चालक और वाहन चालक का विवाद हो रहा था तो मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर ने अपनी स्कूटी एमपी 07 एसई 6070 रोकी और दोनों को विवाद न करने के लिए कहा मगर शराब के नशे में धुत आरोपी पुलिस अधिकारी से ही विवाद करने लगे।

पुलिस अधिकारी सिविल ड्रेस में थी और उसे आरोपी पहचान नहीं पाए। ऐसे में कार चालक पुलिस अधिकारी को ही अपने साथ ले गए जब रास्ते में उन्हें पता चला कि वह पुलिस अधिकारी है तो आरोपी उसे बीच में ही छोड़कर फरार होने लगे ऐसे में उनका वाहन पलट गया। मामले में आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -