एक डरावने Voice Message ने डाल दिया महिला को सकते में
Share:

आपने देखा ही होगा अक्सर फ़ोन पर टेक्निकल प्रॉब्लमस की वजह से कभी कभी अजीब अजीब आवाज़ें सुनाई देने लगती है। एक पल के लिए आप डर भी जाते हैं। पर वो इतना डरावना होता नही है और कुछ समय बाद हम उसे भूल भी जाते हैं। लेकिन एक महिला के साथ फ़ोन पर ऐसा ही कुछ हुआ है। जिसे वो चाह कर भी नहीं भुला पा रही है। सभी के बचपन की कुछ यादें ऐसी होती है जो यादगार बन जाती है। ऐसी ही एक बचपन की घटना हुई है जिसे Judy नामक महिला भूल नही पा रही है।

दरअसल, Judy का बचपन सामान्य बच्चों की तरह नहीं बीता था। जिस घर में वो बचपन में रहती थी, उस घर में उनके परिवार वालों के साथ एक अनजान और शैतानी ताकत भी रहती थी। उस भुतहा घर में उन्हें अकसर अजीब-अजीब आवाजें सुनाई दिया करती। रातों को दीवारों पर भयानक साये तैरते हुए नज़र आते थे। उन्हें अपने घर के बाथरूम से कई बार उनका नाम फुसफुसाने की आवाजें आया करती था। किसी के लिए भी इस तरह के डरावने बचपन को भूल पाना बेशक आसान नहीं होगा।

Judy भी बड़ी मुश्किल से उस काले अतीत को भुला कर अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ पाई थी। लेकिन एक दिन अचानक उनके फ़ोन के ऊपर एक मेसेज रिसीव होता है और उस मेसेज में वही आवाज़ थी जो Judy बचपन में अपने उस भुतहा घर में सुना करती थी। कभी कभी ऐसी यादें भुला नहीं पाते और judy के साथ फिर से वही होने लगा था जो उनके साथ बचपन में कभी हुआ था। सुनिये इस विडियो के ऑडियो साउंड में।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीर

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -