पार्क में लगी भीषण आग, लेकिन नहीं जला एक भी पेड़ और घास

सोशल मीडिया पर इन दिनों अच्छे -अच्छे वीडियो देखने को मिल रहे है . जो की लोगों को बहुत पसंद आ रहे है. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जो की लोगो को खासा पसंद आ रहा है. दरअसल ये वीडियो है ही इतना कमाल कि आप देखेंगे तो आपका हैरान होना भी तय है. यह वीडियो एक पार्क का है जहां आग लग जाती है लेकिन वहां मौजूद घास को कुछ नहीं होता.

जी हां, इस वायरल वीडियो में साफ़ नजर आ रहा हैं कि आग धीरे-धीरे पूरे पार्क में फैलने लगती है. पार्क में पेड़-पौधे, सफेद रंग की घास और बैठने के लिए बेंच भी लगी हुई है. लेकिन इसमें सबसे गौर करने वाली बात तो ये है कि जैसे ही पार्क में आग फैलने लगती है तो वहां के पेड़-पौधे, घास जलते नहीं है बल्कि हरे होने लगते हैं. जब आप पहली बार इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की ऐसा कैसे हो सकता है. पार्क में जो सफेद घास है वह आग की लपेट में आने के बाद भी हरे रंग की होने लगती है. सिर्फ इतना ही नहीं इस पार्क में जो बैठने के लिए बेंच लगी हुई हैं उनको भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होता है.

बता दें की इस वीडियो को शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ट्विटर पर अबतक 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कनाडा के चिनार के पेड़ों के फलों से सफेद पदार्थ जलता है. स्पेन के एक इलाके में स्थानीय अधिकारी नियंत्रित आग की मदद से उन्हें हटा रहे थे.

23 वर्षीय लड़के ने पुलिस जवान के लिए बनाया अनोखा छाता, वायरल हुई ये तस्वीरें

इतिहास का सबसे खतरनाक नरसंहार, 100 दिन में मारे गए थे लाखों लोग

जानें जगन्नाथ मंदिर के हैरान कर देने वो रहस्य, जो की आज तक नहीं सुलझ पाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -