मछुआरे के जाल में फंसा ऐसा जीव, जिसे देखकर सब दंग रह गए
मछुआरे के जाल में फंसा ऐसा जीव, जिसे देखकर सब दंग रह गए
Share:

मछुआरे अक्सर बड़ी मछली पकड़ने की फ़िराक में रहते हैं पर एक जगह मछुआरों को कुछ ऐसा मिला जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया . दरअसल हम बात कर रहे हैं फिलीपींस की जहाँ एक मछुआरे को 'टवी-टवी' नदी के किनारे एक 8 फीट लंबा जीव मिला है. इसे देखकर आस-पास के लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

ये मामला फिलीपींस  के बरंगाय गांव का है. हेरोल्ड एडुआर्डो कर्टिस नाम के एक मछुआरे में बताया कि मेरे साथ के एक मछुआरे को नदी के किनारे ये विशाल जीव मिला. उसके लिए इसे टांग कर गांव में लाना बहुत कठिन था क्योंकि ये बड़ा होने के साथ-बहुत भारी भी है. तब इसे नपा गया तो पता चला कि इसकी लंबाई 8 फीट से ज्यादा है.

उन्होंने बताया कि इस जीव की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये बहुत ज्यादा साफ-सुथरा है. सफेद रंग ये जानवर देखने में सुंदर भी है. ये देखने में काफी हेल्दी है.आस-पास के लोग इसका मीट खाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. वहां के लोगों का कहना है कि ये देखने में इतना अलग है तो इसका मीट बहुत टेस्टी होगा. बाद में जब लोगों ने इसे पकाया तो इसके टेस्ट की तारीफ करके नहीं थके.

इससे पहले भी हरिकेन तूफान के बाद टेक्सास सिटी में बह कर आए रहस्यमय जीव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. एक तरफ लोग जीव का आकार और उसकी बनावट से हैरान थे वहीं दूसरी ओर बायोलॉजिस्ट इस बात का पता नहीं लगा पाए कि आखिर खंजर जैसे दांतों वाले इस जीव की पहचान क्या है. 

ज्यादा बीमार कुत्तों के साथ ऐसा होता है सुलूक

इस जगह पर मिल रहा है मात्र 72 रुपए में घर

इस वीडियो में छिपा है खून की बारिश का राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -