शादी समारोह के बीच छिड़ गई जंग, बुलानी पड़ी पुलिस
शादी समारोह के बीच छिड़ गई जंग, बुलानी पड़ी पुलिस
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ जिलें के घटिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात विवाह कार्यक्रम के चलते दो परिवारों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद के चलते सामने वाले पक्ष के लोगों ने कार्यक्रम के चलते लाईट बंद कर दी। विवाह स्थल पर लट्ठ, पाईप एवं अन्य हथियारों से दूसरे गुट पर हमला कर दिया। इस के चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। हमला करने के पश्चात् आरोपी भाग निकले। पाचों चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

घटिया थाना प्रभारी राधेश्याम चौहान ने बताया कि रविवार रात विवाह कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। शादी में पास के ही गांव राजूखेड़ी के रहने वाले राजाराम अपने चार बेटों कमल, प्रकाश, मोहन एवं अरुण के साथ सम्मिलित होने गए हुए थे। विवाह कार्यक्रम के बीच उनका विवाद नजदीक के गांव में रहने वाले उनके रिश्तेदार रमेश, जीवन, जितेन्द्र एवं उसके परिजनों से हो गया। झगडे के चलते रमेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर शादी कार्यक्रम में बिजली बंद की तथा इसके पश्चात् योजनाबद्ध तरीके से लट्ठ, पाईप एवं सरिये से राजाराम और उसके बेटों पर हमला कर दिया। इस के चलते शादी कार्यक्रम में भगदड़ की स्थिति बन गई। हमले में राजाराम एवं उसके बेटे घायल हो गए। वारदात करने के पश्चात् हमलावर वहां से भाग निकले।

गांव में हुए हमले की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सभी लोगों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हमले में तीन लोगों को अधिक चोटें आई हैं। पुलिस ने उनके बयान दर्ज करने के बाद अपराधियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि अभी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले को लेकर घटिया थाना प्रभारी राधेश्याम चौहान ने बताया कि अपराधियों की तलाश के साथ ही कुछ टीम उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है, किन्तु अभी कोई भी आरोपी गिरफ्त में नहीं आ पाया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापामारी की कार्रवाई की गई है।

'आपने जिहादियों के लिए रेड कार्पेट बिछाई..', ईरानी हमले के बाद UN पर भड़का इजराइल, बोला- अब हम जवाब देंगे !

घर के बाहर हुई फायरिंग पर सलमान खान ने पिता ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

सामने आई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर, ये शख्स आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -