भयंकर हादसा! बस से भिड़ा गैस सिलेंडर से लदा ट्रक, सड़क पर बिछ गई यात्रियों की लाशें
भयंकर हादसा! बस से भिड़ा गैस सिलेंडर से लदा ट्रक, सड़क पर बिछ गई यात्रियों की लाशें
Share:

पाकुड़: बुधवार प्रातः झारखंड के पाकुड़ में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 16 व्यक्तियों की मौत हो गई। साहिबगंज से दुमका जा रही बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड पर पडेरकोला के समीप गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक से टकरा गई। बस में 40 से अधिक व्यक्तियों के सवार होने की खबर प्राप्त हुई है। इसमें लगभग 20 व्यक्ति घायल हैं। पाकुड़ एसपी एचपी जनार्दन ने बताया है कि अब तक 16 शव बरामद किए जा चुके हैं। बस के भीतर से लोगों को निकालने का काम अब तक जारी है।

वही टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए। कई लोग बस के बाहर आकर गिर गए। बस में बैठे लोग कई लोग भीतर ही फंस गए। बस की बॉडी काटकर व्यक्तियों को बाहर निकाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि बस का ड्राइवर अब तक जीवित है। वह बस में ही फंसा हुआ है। स्थानीय व्यक्तियों ने कहा कि हादसे में मरने वाले व्यक्तियों का आँकड़ा बढ़ने की आशंका है।

कहा जा रहा है कृष्णा रजत बस एवं LPG सिलेंडर्स से भरे ट्रक में हुई टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। फिलहाल मारे गए व्यक्तियों की पहचान नहीं हो सकी है। चोटिलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही सबसे पहले स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। प्रशासन एवं पुलिस के पहुंचने से पहले ही वे राहत तथा बचाव के कार्य में जुट गए। हादसे के पश्चात् जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अफसरों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

अगले कुछ दिनों में देश के कई इलाकों में होगी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

भारत में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में 58 हजार से अधिक मामले आए सामने

Ind Vs SA: शार्दुल के आगे अफ़्रीकी बल्लेबाज़ों ने टेके घुटने, अब बल्लेबाज़ों को करना होगा कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -