कोरोना के कारण एक और डॉक्टर की गई जान
कोरोना के कारण एक और डॉक्टर की गई जान
Share:

देश भर में कोरोना महामारी ने भारी हड़कंप मचा रखा है वही इस बीच अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक डॉक्टर की शुक्रवार को कोरोना के कारण मौत हो गई,  अधिकारियों ने बताया। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के अनुसार, शादाब खान, चिकित्सा विभाग के प्रमुख, उम्र 58, ने पिछले साल मार्च में महामारी के खिलाफ लड़ाई में 'महत्वपूर्ण भूमिका' निभाई थी।

दुर्भाग्य से, पिछले 17 दिनों में, खान सहित एएमयू शिक्षण स्टाफ के 15 सदस्यों ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। अस्पताल को 220 से अधिक रोगियों के साथ राज्य में अग्रणी कोरोना-नामित सरकारी सुविधाओं में से एक कहा जाता है। अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद हमजा ने कहा, "राज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में जरूरी बुनियादी ढांचा सहायता और चिकित्सा आपूर्ति, विशेष रूप से कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में ऑक्सीजन प्रदान करना अत्यावश्यक है।" 

उन्होंने आगे कहा कि जूनियर डॉक्टरों सहित सभी मेडिकल स्टाफ, जो सबसे आगे हैं, का पूरा समर्थन किया जाना चाहिए और उनके हितों की रक्षा की जानी चाहिए।

आंध्रप्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चो को देगी आश्रय

श्रीसेलम मंदिर ने कोरोना रोगियों के लिए किया एक योग कार्यक्रम का आयोजन

डीआरडीओ के अध्यक्ष डॉ जी सतीश रेड्डी ने नेल्लोर को दिए 40 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -