कबूतर के द्वारा ठगा जा रहा है लोगों को, भूल कर भी ना करें ऐसी गलती
कबूतर के द्वारा ठगा जा रहा है लोगों को, भूल कर भी ना करें ऐसी गलती
Share:

किसी को भी अपना सन्देश भेजने के लिए कबूतरों का इस्तेमाल किया जाता था। लेकिन अब उन्ही कबूतरों का इस्तेमाल गलत कामों में किया जा रहा है। कुछ समय पहले ही ये खबर आयी थी जिसमे कबूतर के द्वारा ड्रग को एक देश से दूसरे देश सप्लाई किया जा रहा था। हालाँकि वो पकड़ा गया, लेकिन इसी के बाद एक और मामला ऐसा ही सामने आया है जिसमे कबूतर के ज़रिये लोगों को लूटा जा रहा है और ठगा जा रहा है।

दरअसल, ये मामला है चीन के जिआंगसू प्रांत का, जहाँ एक महिला को कबूतर मिला जिसके गले में एक कार्ड था जो एक लॉटरी के टिकट जैसा लग रहा था। उस महिला ने उस कार्ड को जब स्क्रेच किया तो उसमे उसे लिखा था कि उसने 280,000 यूआन यानी करीब 26 लाख 51 हजार 896 रुपये जीत लिये हैं जिसके बाद उसकी ख़ुशी का ठिकाना ना रहा।

साथ ही एक फोन नंबर कार्ड पर मौजूद था जिस पर कॉल कर के उस महिला ने इस बात की जानकारी दी। लेकिन जो सुनने को मिला वो हैरानी भरा था। महिला को जवाब मिला कि उसे 4 लाख 74 हजार 454 बतौर टैक्स चुकाने होंगे। इसी के बाद उस महिला ने तुरंत ही वहां के पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दी और इस पर जाँच चालू है। इसलिए ज़रूरी है हमें सजग रहना जिससे हमे ठगे ना सके।

ये है दुनियाभर में पाए जाने वाले अश्लील टॉयलेट्स

सेक्स टॉयज टेस्ट कर लाखो कमाती है यह महिला

देखिये, प्रेगनेंसी से जुडी अजीब और मजेदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -