बॉक्स ऑफिस पर ‘रईस’ और ‘काबिल’ का मुकाबला जारी
बॉक्स ऑफिस पर ‘रईस’ और ‘काबिल’ का मुकाबला जारी
Share:

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘रईस’ और ‘काबिल’ का बाॅक्स आॅफिस पर घमासान अभी भी जारी है। यह पहला मौका है जब शाहरूख खान और रितिक रोशन की फिल्मों क्लैश हुआ। इस वजह से इन फिल्मों के रिलीज के पहले से इनकी फिल्मों के टकराव की चर्चा मीडिया में रही। 

बहरहाल, इन दोनों बड़ी फिल्मों का बाॅक्स आॅफिस पर घमासान जारी है। जहां रितिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म ‘काबिल’ पाकिस्तान में रिलीज हो चुकी है और वहां भी अच्छा कमा रही है। जबकि किंग खान की फिल्म अगले हफ्ते पाकिस्तानी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि यह फिल्म भी वहां अच्छी कमाई करेगी।  

अब दोनों फिल्मों की कमाई की बात करें तो दोनों में जबरदस्त टक्कर है।  पाकिस्तान के मेन सेंटर्स पर ‘काबिल’ को मिली 70 से 90 फीसदी की ओपनिंग की बदौलत वह विदेशों में अच्छा कमा रही है। विदेशो में ‘काबिल’ ने अब तक 63 करोड़ रुपये कमाई कर ली है। इस तरह ‘काबिल’ की इंटरनेशनल कमाई रिलीज के 10वें दिन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है।  

वहीं एसआरके की फिल्म ‘रईस’ इंडियन मार्केट में ही 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं सिंगापुर सहित दूसरे देशों में उसने अच्छी खासी कमाई की है। इस तरह उसकी इंटरनेशनल कमाई 200 करोड़ रूपये के पार हो गई है। 

'काबिल' भी 100 करोड़ी.....

'काबिल' की शूटिंग के दौरान हमने एक-दूसरे को नहीं देखा...

विकलांगों के लिए ऋतिक ने प्रचार की मंशा जताई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -