'काबिल' की शूटिंग के दौरान हमने एक-दूसरे को नहीं देखा...

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल के बारे में हम एक बार फिर से कुछ चटपटा से लेकर आए है. फिल्म काबिल की कमाई में अब धीरे धीरे इजाफा हो रहा है. आपको बता दे की अब 'काबिल' के ऋतिक भी सिनेमाघरो में अपनी दमदार उपस्थिति दर्शाए हुए है. शुक्रवार को इसकी कमाई पहले दिन के मुकाबले बराबर रही थी व 'काबिल' को पहले दिन टिकट खिड़की पर करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई हुई. अब अपनी इस फिल्म के बारे में अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उनकी हालिया फिल्म ‘काबिल’ उनको खुशी का अहसास कराने वाली और उन्हें अभिभूत कर देने वाली फिल्म है.

यामी ने अपने बयान में कहा, “आपके अभिनय को देखने के बाद लोग जो प्यार और गर्मजोशी दिखाते हैं उससे बढ़कर कोई और इनाम नहीं हो सकता. ‘काबिल’ मेरे लिए हर पहलू से खुशी देने वाली और अभिभूत करने वाली फिल्म रही है.” यामी गौतम और ऋतिक रोशन ने एक हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया कि 'काबिल' की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक-दूसरे को नहीं देखा और इसके कारण उनकी प्रस्तुतियों में अतिरिक्त जान आ गया है.

ऋतिक ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'अद्भुत बात यह है कि जब हमने दृष्टिबाधित की भूमिका निभाई तो हम एक-दूसरे को नहीं देख सकते थे. जब आप आंखें बंद करते हैं और एक-दूसरे को महसूस करते हैं, वहीं महसूस हो रहा था.'

विकलांगों के लिए ऋतिक ने प्रचार की मंशा जताई

 Bigg Boss 10 के फिनाले में सलमान भाई लेकर आएंगे कुछ खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -