एक दुल्हन, जिसे शादी के 18 घंटे बाद तोहफे में मिली मौत
एक दुल्हन, जिसे शादी के 18 घंटे बाद तोहफे में मिली मौत
Share:

न्यूजर्सी. अमेरिका के न्यूजर्सी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आपको यकीन नहीं होगा.  दरअसल 31 वर्ष की एक युवती केवल 18 घंटे के लिए ही दुल्हन बनी थी. इस शादी में युवती के परिजन और अन्य रिश्तेदार पहुंचे थे. दरअसल, हेदर लिन्डसे कैंसर पीड़ित हैं. उसकी शादी के दौरान, उसके चेहरे पर आॅक्सीजन मास्क लगाया गया था.

दरअसल दुल्हन को लेकर कहा गया कि, वह कैंसर की लास्ट स्टेज में है. वह चाहती थी कि, उसके परिजन के बीच उसकी मौत का डर और गम न रहे. जिसके लिए, उसने अपने प्यार को सेलिब्रेट करने की तैयारी की. उसने डेविड मोशर से शादी कर ली. डेविड मोशर और लिन्डसे की शादी चिकित्सालय में हुई.

कैंसर से पीड़ित होने के बाद, भी हेदीर लिन्डसे का ऐसा जज़्बा जहां उसके परिजनों की गमगीन आंखों को सुकून दे गया, वहीं उनमें लिन्डसे के जज़्बे से एक हौसला जगा. लिन्डसे शादी के मौके पर, बेहद खुश थी. हालांकि, शादी के 18 घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई. इस मामले में लिन्डसे की दोस्त क्रिस्टिना ने सोशल मीडिया वेबसाईट फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर लिखा कि, ट्रिपल निगेटिव ब्रेस्ट कैंसर से लिन्डसे पीडित थी मगर, इसके बाद भी उसने जीवन के प्रति सकारात्मकता दिखाई.

ईरान ने की अमेरिका की निंदा

नए साल की इन तारीखों में मिलेगी छुट्टी

अमेरिकी सेना में किन्नरों को मिल सकेगी भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -