ऊंटनी की मौत के बाद ऊंट ने जो किया, उसे जान आप भावुक हो जाएंगे
ऊंटनी की मौत के बाद ऊंट ने जो किया, उसे जान आप भावुक हो जाएंगे
Share:

इस खबर को पढ़ने के बाद आप समझ जाएंगे कि फीलिंग्स सिर्फ इंसानों में ही नहीं जानवरों में होती है. वो भी अपने साथी के साथ कुछ गलत होने पर दुखी महसूस करते है. जानवर भी अपने साथी के सुख में हँसते और दुःख में रोते है. ऐसा ही एक नजारा राजस्थान की राजधानी जयपुर में देखने को मिला. यहां के खोनागोरियान थाना क्षेत्र में एक एक्सीडेंट हो गया जिसमे एक ऊंटनी की मौत हो गई. इसके बाद जो नजर देखने को मिला उसने वहां मौजूद हर शख्स को भावुक कर दिया. दरअसल ऊंटनी की मौत के बाद उसके साथी ऊंट ने रोड पर उसकी बॉडी को सेफग्रार्ड किया.

शनिवार रात करीब 8 बजे आगरा रोड पर हुई इस घटना को जिसने भी देखा वो सहम गया. सड़क पर कर रहे ऊंटों के इस जोड़े को एक अज्ञात वहज ने तक्कड़ मार दी. जिसमे ऊंटनी की मौत हो गयी . इसके बाद ऊंट काफी भावुक हो गया और काफी देर तर ऊंटनी के शव के पास खड़ा हो उसे देखता रहा. मानो वो उसके उठने का इन्तजार कर रहा हो.

इस हादसे के बाद जब लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो ऊंट लोगों पर गुसा करते हुए लोगों को ऊंटनी से दूर करने लगा. हालांकि बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और पशुपालन विभाग को सूचना दी. कुछ देर बाद जब पुलिस ने मृत ऊंटनी के शव को क्रेन शावघर भिजवाया तब जाकर ऊंट वहां से हटा और अपने रस्ते चला गया .

ब्लैक सी में घूम रहा ये भूतिया जहाज

प्रियांक तुमने फिर से घर में आकर गंदगी फैलाना शुरू कर दी, सलमान खान

इस अजीब जीव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

ये प्लस साइज मॉडल आज मना रही हैं अपना 30वां जन्मदिन, देखिये हॉट फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -