प्यार किया तो डरना क्या, अपनी कमजोर गर्लफ्रेंड की एग्जाम देने पहुंचा लड़का

Jun 10 2015 04:26 PM
प्यार किया तो डरना क्या, अपनी कमजोर गर्लफ्रेंड की एग्जाम देने पहुंचा लड़का


कजाकिस्तान : प्यार के किस्से हमेशा ही अजब गजब होते है. कुछ कहानिया तो ऐसी की आप हस्ते हस्ते लोट पौट हो जायेगे. ऐसी ही एक हसीभरी प्रेम कहानी हम आपको बताने जा रहे है.

आओ सुनाये प्यार की एक कहानी.

ये प्रेम कहानी है कजाकिस्तान के एक स्कूल की है जहां 20 साल के अयान जाडेमोव प्यार में पड़ गए है एक 17 साल की लड़की के. अयान की प्रेमिका पढ़ाई में कमजोर थी और उसके मन में एग्जाम को लेकर डर समां गया कि कही वो फ़ैल न हो जाए. लड़की ने अपने मन का डर अयान को बताया था फिर क्या था अपने प्यार के खातिर अयान ने अपनी प्रेमिका की परीक्षा देने की ठान ली. सही है सच्चे प्यार को परीक्षाओ से तो गुजरना ही पड़ता है.

अजब-गजब सा प्लान
अयान ने अपनी गर्ल फ्रेंड को एग्जाम से बचाने के लिए अजब गजब प्लान बनाया और वो खुद उसके जैसा बन कर पहुंच गया. यदि अयान की प्रेमिका इस एग्जाम में पास हो जाती तो उसे कॉलेज में पढ़ने का मौका मिलता. अयान शार्ट स्कर्ट, काला विग पहनकर पहुंच गया एग्जाम हॉल में.

ऐसे पकड़ में आई चालकी.
अयान के लुक ने तो उनके प्यार का पूरा साथ दिया लेकिन आवाज़ से धोखा मिला. जैसे ही अयान कुछ बोले उनकी पोल खुल गयी. बाद में अधिकारियों ने जांच की और लड़की के फोटो और चेहरे में भेद पाया. पास गए तो आवाज़ ने सारे राज खोल दिए.

प्यार हो तो ऐसा.
लड़के को अपनी इस हरकत के लिए जुर्माना देना पड़ा. लेकिन उसकी गर्ल फ्रेंड ने कहा की अब वे अयान से और भी अधिक प्रेम करने लगी है.  कुछ लोगो ने इस प्यार को देख कर कहा की लड़की बेहद लकी है.  कुछ स्टूडेंट्स ने इसे गलत बताया तो कुछ ने प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार अयान की तारीफ़ की.

 

 

?