'बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में बम ही फटा था...', कर्नाटक के CM सिद्दारमैया ने किया कन्फर्म
'बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में बम ही फटा था...', कर्नाटक के CM सिद्दारमैया ने किया कन्फर्म
Share:

बेंगलुरु: आज (1 मार्च 2024) को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में जो विस्फोट हुआ था, उसके बम विस्फोट होने की पुष्टि सीएम सिद्दारमैया ने की है। इस विस्फोट का CCTV फुटेज भी सामने आ गया है, जिसमें विस्फोट के तुरंत पश्चात् की तबाही दिखाई दे रही है। जिस वक़्त ये विस्फोट हुआ, उस वक़्त  कैफे में बहुत लोग थे। इस विस्फोट में 9 लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए, जिसमें महिलाएँ और कैफे के कर्मचारी भी सम्मिलित हैं।

कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया ने इस बात को स्वीकार किया कि रामेश्वरम कैफे में हुआ विस्फोट एक बम ब्लास्ट ही था। सिद्दारमैया ने ये भी कहा है कि इस घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम इस विस्फोट को अंजाम देने वालों को पकड़ेंगे तथा उन्हें सजा दिलाएँगे। सिद्धारमैया ने कहा कि जिस शख्स ने कैफे के अंदर बैग रखा, उसे CCTV फुटेज में कैश काउंटर से एक टोकन लेते हुए देखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस बारे में कैशियर से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस धमाके से पहले के घटनाक्रमों का पता लगाने के लिए आसपास के CCTV फुटेज की तहकीकात कर रही है।

बता दें कि शुक्रवार (1 मार्च 2024) को दोपहर के वक़्त बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड क्षेत्र में स्थित लोकप्रिय रामेश्वरम कैफे में धमाका हो गया। जिस वक़्त ये विस्फोट हुआ, उस वक़्त कैफे में लोगों की भीड़ लगी थी। इस विस्फोट के साथ ही हर तरफ दहशत फैल गई। कैफे में चीख-पुकार तथा अफरा-तफरी मच गई। इस धमाके का CCTV फुटेज भी सामने आया है।

पीएम मोदी का India पर हमला, कहा- 'गांधी जी के तीन बंदरों की तरह...'

बिहार में RJD को एक और बड़ा झटका, 7 विधायकों ने छोड़ा साथ

'एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर नहीं दिया तो बुजुर्ग की हो गई मौत', DGCA ने एयर इंडिया पर लगाया लाखों का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -