तेज रफ़्तार बाइक सवार की टकराने से मौत
तेज रफ़्तार बाइक सवार की टकराने से मौत
Share:

कहते है कि दो पहिया चलाते समय हैलमेट पहनना बेहद जरूरी है. क्योकि किसी अप्रिय घटना के दौरान हैलमेट ही होता है जो आपकी जान बचाने में बेहद सहायक साबित होते है. लेकिन जयसिंहपुर थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ बिलकुल विपरीत हुआ. एक रोड एक्सीडेंट के दौरान युवक हैलमेट पहनने के बाद भी मौत का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि युवक काफी तेज बाइक भगा रहा था जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ा. एक अन्य गाडी को बचाने के चक्कर में तेज रफ़्तार बाइक रोड के किनारे खड़ी बाइक से जा टकराई और चालक उछल कर सड़क पर गिर गया. जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के टाण्डा रायबरेली नेशनल हाइवे पर तिन्दौली गांव के पास हुआ. सेमरी बाजार की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही गाड़ी की लाइट से चकाचौंध हो गया. जिस कारण वह सड़क किनारे खड़ी बाइक से जा टकराया. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि युवक उछल कर सीधा सड़क पर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

जबकि सड़क पर खड़े दुसरे युवक को भी गंभीर चोटें आई. जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज रफ़्तार बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखा था बावजूद उसके सिर में गंभीर चोटें आई.

 

बालक 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, देखिए बचाव कार्य का वीडियों

जयराम ठाकुर ने अपना पहला बजट पेश क‍िया

योगी के लिए साख का सवाल बने लोक सभा उप चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -