7 वर्षीय बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने खेत में ले गया 14 साल का लड़का, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
7 वर्षीय बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने खेत में ले गया 14 साल का लड़का, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 7 वर्षीय एक बच्ची के साथ नाबालिग ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। नाबालिग बच्ची को टॉफी की लालच देकर उसके घर से दूर खेत पर ले गया तथा फिर उसके साथ गंदा काम किया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में लिया है। आरोपी की आयु 14 वर्ष बताई जा रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधी ने बच्ची को चॉकलेट देने का लालच दिया तथा फिर घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर खेत पर ले जाकर उसके साथ गंदा काम करने लगा। इस के चलते बच्ची ने जब शोर मचाना आरम्भ कर दिया तो वहां काम कर रहे कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देख अपराधी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। घटना साहेबगंज थाना इलाके का है। तत्पश्चात, लोगों ने घायल अवस्था में बच्ची को उसके घर पहुंचाया। तब घरवाले उसे चोटिल के लिए स्थानीय चिकित्सालय ले गए जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए SKMCH मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। बच्ची SKMCH में भर्ती है। 

घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात में जुट गई। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराई है। इधर घटना के पश्चात् पीड़िता के घरवालों ने साहेबगंज थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में साहेबगंज थानाध्यक्ष सिकंदर पासवान ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजन ने लिखित शिकायत दी है। शिकायत में बच्ची के साथ गंदा काम करने का आरोप घरवालों ने लगाया है। पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्त में लिया है। पुलिस किशोर से पूछताछ कर आगे की करवाई कर रही है।

रिश्वतखोरी के मामले में घिरे सीएम सिद्धारमैया ! कोर्ट ने लोकायुक्त पुलिस को दिए जाँच के आदेश

अखाड़ा बना लातूर का पुलिस स्टेशन, सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल में चले जमकर लात-घूंसे

स्टॉक ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 45 हज़ार सिमकार्ड के साथ मास्टरमाइंड को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -