जिंबाब्वे क्रिकेट यूनियन ने मांगी ICC से सहायता
जिंबाब्वे क्रिकेट यूनियन ने मांगी ICC से सहायता
Share:

पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच अगस्त में क्रिकेट मैचों का आयोजन किया जाना हैं. अभी पाक और जिम्बाब्वे के बीच क्रिकेट मैचों के आयोजन में करीब 6 माह का समय बचा हुआ है. लेकिन, इन दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज के आयोजन को लेकर अभी से ही काले बादल मंडराने लगे हैं. जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम पैसे की तंगी से गुजर रही है. और जिंबाब्वे क्रिकेट यूनियन (जेडसीयू) ने ऋण लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से संपर्क किया है जिससे कि क्रिकेट बोर्ड को वित्तीय संकट से बाहर निकाला जा सके.

इसके तहत अब पाकिस्तान का दौरा भी संकट के साये में नजर आने लगा हैं.  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा है कि,  दौरा अब भी रद्द नहीं हुआ है क्योंकि जेडसीयू ने ऋण के लिए आईसीसी से संपर्क किया है.  सेठी ने आगे कहा कि, ‘‘उन्होंने दौरे पर अंतिम फैसले के लिए हमें अप्रैल तक इंतजार करने को कहा है क्योंकि उन्हें आईसीसी से मदद की उम्मीद है.’’  

इन दोनों देशों के बीच अगस्त माह के शुरुआती दिनों में क्रिकेट सीरीज खेली जानी हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने आगे कहा कि, अगर जिंबाब्वे क्रिकेट यूनियन जेडसीयू अगस्त में पाकिस्तान की मेजबानी में विफल रहता है तो पीसीबी अपनी टीम के लिए अन्य विकल्पों पर विचार करेगा लेकिन पाकिस्तान घरेलू सरजमीं पर इस श्रृंखला की मेजबानी नहीं करेगा क्योंकि यह फायदे का सौदा नहीं है. 

भारत के बुमराह ने दिलाया पाकिस्तान के फखर को यादगार खिताब

भारत से हार पर बौखलाए पूर्व अफ्रीकी दिग्गज, यह खिलाड़ी है वजह

कोहली को लेकर गांगुली का विराट बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -