आप हैरान रह जाएंगे इन अजब गजब सेक्स सिटी के बारे में जानकर
आप हैरान रह जाएंगे इन अजब गजब सेक्स सिटी के बारे में जानकर
Share:

सेक्स लोगो की जरुरत है जो पूरी नहीं होती तो लोग वह भी चले जाते है झा शरीफ लोग नहीं जाते। दुनिया भर में कई सेक्स की ऐसी बस्तिया है जिनके बार में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे, आइए . 

1. यहां सेक्‍स में सीखिए कामसूत्र के फण्‍डे - आस्‍ट्रेलिया का खूबसूरत शहर सिडनी। यहां एक ऐसा वेश्‍यालय है, जहां आपको सिर्फ सेक्‍स का आनंद नहीं, बल्कि कामसूत्र के सारे स्‍टेप्‍स भी सीखने को मिलेंगे। स्‍टीलेटो वेश्‍यालय में आप यह नया प्रयोग कर सकते हैं।

2. यहां मुफ्त में सेक्‍स, बस एक शर्त पर - चेकोस्लोवाकिया में एक वेश्यालय ऐसा है, जहां जाने के ग्राहकों को रूपए नहीं देने पड़ते। यहां ग्राहक को उसका सेक्स टेप दिया जाता है और उसे ‌ये वादा लिया जाता है कि वो किसी भी देखने वाले इच्छुक इंसान को दिखाएगा।

3. एलियन सेक्‍स किया है कभी - लास वेगास में टेक्‍नोलॉजी पसंद लोगों के लिए वेश्‍यालय बनाया जा रहा है। इसे बनाने का ख्‍याल आया है डेनिस नाम के इंसान को। डेनिस एक ऐसा वेश्याघर बनाने की सोच रहा है, जिसमें ग्राहक वेश्या को एलियन जैसे कपड़ों में तैयार करके सेक्स कर सकेगा।

4. इस देश में सस्‍ते में सेक्‍स - सेक्‍स के लिए मशहूर थाईलेंड में एक ऐसा बार है, जो चार मंजिला है और इस बार के अंदर 40 से भी ज्यादा बार हैं। यहां सेक्स वर्कर ग्राहकों से सीधे पैसे वसूल करती हैं। बीच में किसी मैडम या बिचौलिये को यहां बर्दाश्‍त नहीं किया जाता। जाहिर है यहां आप सेक्‍स सस्‍ते में कर सकेंगे।

5. विज्ञापन में चुनिए पसंदीदा लड़की - ऑस्ट्रलिया में ही एक ऐसा वेश्‍याघर भी है, जहां लोगों मनचाही लड़की के लिए तमाम विज्ञापन देखने पड़ते हैं। इसके बाद ही वो पंसदीदा लड़की चुन सकते हैं। द साइट नाम के इस वेश्याघर अगर आपको जाने का मौका मिले तो सोचिए क्‍या सीन होगा।

पोर्न देखने वालो क्या आप ये जानते हो ?

यहाँ खुलेआम बिकती है वर्जिन लड़कियां

मसाज के लिये 1500, देह के लिये 2500

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -