सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार येदियुरप्पा
सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार येदियुरप्पा
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक विधान सभा का घमासान शुरू हो चूका है और सूबे में चुनावी सरगर्मिया चरम पर है. कर्नाटक बीजेपी के प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि अगर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उनसे कहें तो वह बादामी से मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं. येदियुरप्पा ने चिकमंगलुरू में कहा, 'हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यह फैसला करेंगे कि मुझे लड़ना चाहिए या किसी और को. अगर मुझसे कहा गया तो मैं तैयार हूं.'

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'लेकिन यह निश्चित है कि हम बादामी में अच्छा उम्मीदवार उतारेंगे और सिद्धारमैया को हराएंगे. बीजेपी ने इस बारे में फैसला कर लिया है.' सिद्धारमैया दो सीटों - बगलकोट में बादामी और मैसूर में चामुंडेश्वरी से चुनाव लड़ेंगे. बादामी से सिद्धारमैया के खिलाफ बीजेपी सांसद बी श्रीरामुलू को उतारे जाने की चर्चा है.

श्रीरामुलू ने कहा है कि पार्टी जो भी फैसला करेगी, वह उसका पालन करेंगे. श्रीरामुलू को बीजेपी ने चित्रदुर्ग जिले में मोलाकलमुरू से उतारा है और वह वहां नामांकन दाखिल कर चुके हैं. कर्नाटक में 12 मई को मतदान किया जाना है जिसमे कांग्रेस की तरफ से सीएम सिद्धारमैया दो सीटों - बगलकोट में बादामी और मैसूर में चामुंडेश्वरी से चुनाव लड़ेंगे जिसे लेकर बी एस येदियुरप्पा ने उक्त बयान दिया.चुनाव परिणाम 15 मई को आने है.

कर्नाटक: कांग्रेस की अंतिम सूची से कटा मेहुल चौकसी के वकील का पत्ता

कर्नाटक चुनाव: ये हैं कर्नाटक के रण के करोड़पति

जानिए क्यों सोनिया गाँधी को स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं किया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -