यशोधरा राजे के साथ हुए किस्से का वीडियो वायरल
यशोधरा राजे के साथ हुए किस्से का वीडियो वायरल
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में यशोधरा राजे सिंधिया के साथ एक दिल पर चोट पहुंचाने वाली घटना हो गई. शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ एक ऐसा वाकया हुआ कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा. दरअसल, यहां लगे अंत्योदय मेले में मंत्री यशोधरा राजे दिव्यांगों को ट्राइसिकल भेंट करने आई थीं. कार्यक्रम में उन्होंने सेसई की रहने वाली एक दिव्यांग महिला पिंकी शर्मा को ट्राइसिकल भेंट की.इसके बाद उन्होंने पिंकी से पूछा कि ये साइकिल तुम्हें किसने दी.

पिंकी ने कहा कि सरकार ने दी. मंत्री ने दोबारा पूछा कि कौन सी सरकार ने तुम्हें ये ट्राइसिकल भेंट की, उसका चिह्न क्या है? पिंकी बोली-उसका चिह्न हाथ का पंजा है. यह सुनते ही मंत्री के हाव भाव बदल गए. उन्हें देख कर पिंकी ने तत्काल पलटी मारी और कहा कि गलती हो गई. इस पर मंत्री बोलीं कि तुम्हें कई बार सॉरी कहना चाहिए. बहुत सॉरी करना चाहिए. ऐसा काम कभी मत करना.

पिंकी ने मंत्री से सॉरी कहा और बोलने लगी कि मुझे बीपीएल का कार्ड चाहिए. तो मंत्री बोली वो तो मिलेगा, लेकिन तुम मुझे हाथ का पंजा कहकर दुखी कर देती हो. गौरतलब है कि सरकार के अंत्योदय मेले में मंत्री यशोधरा राजे दिव्यांगों को ट्राइसिकल भेंट करने आई थीं.

 

प्रदेश अध्यक्ष बनने की अटकलों पर तोमर ने विराम लगाया

शिवराज ने की गडकरी से मुलाकात

दिनभर की बड़ी खबरें विस्तार से.. देखें वीडियो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -