4,000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ YU Yunicorn
4,000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ YU Yunicorn
Share:

यू टेलीवेंचर्स ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन यूनिकॉर्न 12,000 की शुरूआती कीमत के साथ आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. एक महीने बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 कर दी जाएगी. मेटल बॉडी वाला यह हैंडसेट केवल ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा वो भी फ़्लैश में. जो पहली दफा 7 जून को आयोजित की जाएगी. अक्सर युवाओं में गोल्डन कलर हैंडसेट को लेकर ज्यादा दीवानगी होती है. यह मोबाइल भी रश गोल्डन कलर में ग्राहकों तक पहुंचेगा.

परन्तु शुरूआती सेल में इसके सीमित संख्या में ही हैंडसेट उपलब्ध होंगे. इसके अलावा यह स्मार्टफोन रश सिल्वर और ग्रेफाइट वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा. इस हैंडसेट को मोटोरोला के Moto G4 plus का प्रतियोगी माना जा रहा है. जो 13,499 और 14,999 रुपये की कीमत के साथ क्रमशः 2 GB रैम/ 16 GB और 3 GB रैम/ 32 GB वाले दो वैरिएंट में मिलेगा. साथ ही यह हैंडसेट एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर करेगा एक महीने के भीतर अपग्रेड कर एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो में बदला जा सकेगा.

इस हैंडसेट के ख़ास स्पेसिफिकेशन्स में 5.5 इंच का गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल), 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P10 चिपसेट, 4GB रैम, 32GB इनबिल्ट स्टोरेज,( जिसे यूज़र हाइब्रिड डुअल-सिम माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट (128 GB तक) की मदद से बढ़ाया जा सकता है.) फ़ास्ट चार्जिंग को 4000 mAh की बैटरी,डुअल-सिम (नैनो-सिम, हाइब्रिड),फिंगरप्रिंट सेंसर आदि उपलब्ध होंगे.

इस हैंडसेट में हाई क्वालिटी कैमरा भी ग्राहकों को मिलेगा.इस हैंडसेट में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 13 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस हैंडसेट में ग्राहकों को कुछ अलग व नए फीचर्स भी मिलेंगे है, जैसे कि यह वर्टिकल ऐप ड्रॉअर व पढ़ने व बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए मोनोक्रोम मोड होना आदि.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -