दुनिया का पहला सबसे फास्ट गेमिंग फोन, खासियत ऐसी की....
दुनिया का पहला सबसे फास्ट गेमिंग फोन, खासियत ऐसी की....
Share:

गेमिंग की दुनिया का लुत्फ़ उठाने वाले लोगों के बड़ी खुशखबरी है, 13 अप्रेल को Xiaomi लांच कर रहा है एक गेमिंग स्मार्टफोन, वैसे कम्पनी इस बारे में पहले ही खुलासा कर चुकी है, हाल ही में कम्पनी ने इसका टीजर जारी कर दिया है, जिसके बाद इसके लुक पर कम्पनी ने पर्दा उठाया है, जो काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है. यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करेगा.

ब्लैक शार्क का टीज़र इसकी गेमिंग क्षमताओं की तरफ इशारा कर रहा है. साथ ही कुछ हद तक इसका डिज़ाइन भी दिख रहा है. स्मार्टफोन का दाहिना हिस्सा साफ दिख रहा है. इसमें घुमावदार किनारे हैं. पावर बटन भी किनारे ही देखे गए हैं.ऑफिशियल टीज़र के हिसाब से फोन में जीपीएस, वाई-फाई, एलटीई और मीमो नेटवर्क सपोर्ट होगा.

इससे पहले एन टूटू लिस्टिंग में भी Xiaomi के इस हैंडसेट में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखा गया था. साथ ही इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की हो सकती है. इसी तरह गीकबेंच के मुताबिक, फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा. इसमें 8 जीबी रैम दिए जा सकते हैं. बता दें कि हाल में कोई गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है. अब देखने वाली बात यह होगी कि यह फ़ोन लोगों को के लिए कितना फायदेमंद होता है. 

टोरेटो ने लांच किया LED लैम्प वाला पावर बैंक

ओपन सेल में ऑफर के साथ आया Oppo F7

20 अप्रैल से प्री-आर्डर और 30 से होगी इस फोन की बिक्री शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -