Xiaomi redmi note 4 ऑनलाइन नहीं खरीद पाए है तो फिर यहाँ से ले लीजिये
Xiaomi redmi note 4 ऑनलाइन नहीं खरीद पाए है तो फिर यहाँ से ले लीजिये
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi का रेडमी नोट 4 यदि आप ऑनलाइन बुक नहीं कर पाये है. तो चिंता ना करे क्योकि कंपनी के इस स्मार्टफोन को आप अब ऑफलाइन स्टोर से भी ले पायेगे. इससे पहले xiaomi रेडमी नोट 4 को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया डॉट कॉम पर बेचा जा रहा था. इसके साथ कम्पनी ने यह भी बताया है कि यह स्मार्टफोन देशभर के सभी ऑफलाइन चैनल पर बेचा जायेगा. कंपनी की माने तो इस स्मार्टफोन को भारत में रैम तथा इनबिल्ट स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में लांच किया था. यूजर अपनी आवश्यकताओं के आधार पर xiaomi रेडमी नोट 4 को खरीद पायेगा.

इसमें 2 जीबी और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रूपये है. जबकि 3 जीबी और 32 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रूपये रखी गयी है.इसके अलावा 4 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये रखी गयी है. 

ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदी में अन्तर
कंपनी के इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन खरीदी पर डिस्काउंट के साथ आपको डाटा भी दिया जा रहा है. उसके अलावा हैंडसेट से जुडी एक्सेसरीज पर डिस्काउंट भी ले सकते है. ऑफलाइन स्टोर की खरीदी पर इस तरह का कोई ऑफर मिले. इस बात की जानकारी अभी तक कंपनी की तरफ से नहीं मिली है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

कार्बोन औरा नोट 2 लांच हुआ, फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत जानिए !

zte small Fresh 5 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, वेरिएंट को जानिए !

Zopo Speed ​​X स्मार्टफोन में चैट बॉट के अलावा है और बहुत कुछ जानिए !

Jio देगा 90 मिनट्स में अपने वाईफाई डिवाइस डिलीवरी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -