गेमिंग के दीवानों के लिए आया दमदार फ़ोन, ख़रीदे बिना नहीं रुकेंगे हाथ
गेमिंग के दीवानों के लिए आया दमदार फ़ोन, ख़रीदे बिना नहीं रुकेंगे हाथ
Share:

दुनियाभर में अपने बजट फ़ोन और अच्छी क्वालिटी के लिए फेमस हो चुकी शाओमी अब अपना नया गेमिंग फ़ोन लांच करने जा रही है.  ब्‍लैक शार्क शाओमी नाम से मौजूद यह एक मैन्‍युफैक्‍चरिंग कंपनी है. कम्पनी का यह फ़ोन 13 अप्रेल को लांच होगा. गेमिंग की दुनिया में जीने वाले लोगों के लिए फ़ोन एक खास फ़ोन होगा, यह जानकारी माइक्रो ब्‍लॉगिंग वेबसाइट वीबो से मिली है, हालाँकि भारत में इस फ़ोन को लांच करने को लिए अभी कोई घोषणा नहीं हुई है लेकिन जल्द ही इस पर विचार किया जा सकता है.

कंपनी ने वीबो पर इसकी एक तस्‍वीर जारी की है. साथ ही बताया कि यह फोन 13 अप्रैल को दोपहर 3 बजे चीन के बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा. पिछले दिनों एक चीनी वेबसाइट पर इस फोन से जुड़े कुछ स्‍पेसिफिकेशंस लीक किए गए थे. जिनके मुताबिक ये स्‍मार्टफोन 3 मैमोरी विकल्‍पों के साथ लॉन्‍च किया जाएगा. जिसमें एक वेरिएंट है 6जीबी रैम और 128जीबी इनबिल्‍ट मैमोरी के साथ. वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला होगा और तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता की खूबी के साथ होगा.

स्‍मार्टफोन पहले ही चीन की प्रमुख बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबैंच और अंटुटु पर देखा जा चुका है. गीकबेंच के मुताबिक शाओमी ब्लैकशार्क एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होगा. साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 8GB रैम होगी. वहीं अंटुटु पर लिस्टिंग के अनुसार इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता, 1080 x 2160 पिक्सल्स के रिजोल्‍यूशन वाला डिस्प्ले होगा. इसका स्‍क्रीन असपैक्ट रेशियो 18:9 होगा.

रेडमी नोट 5 आज फिर मिलेगा ऑनलाइन जानें समय

पैनासॉनिक ने लांच किया नया स्मार्टफोन

सबको हैरान कर देगा ये बजट फ़ोन, अब हुआ भारत में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -