Xiaomi Mi5 X का टीजर हुआ जारी, सामने आयी कुछ नई जानकारी
Xiaomi Mi5 X का टीजर हुआ जारी, सामने आयी कुछ नई जानकारी
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi के नये स्मार्टफोन मी 5 एक्स का टीजर जारी हो गया है. जो xiaomi के मी 5 एक्स स्मार्टफोन के होने की पुष्टि देता है. कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन में मीयुआई 9 और ड्यूल रियर कमरे के साथ आने वाले मी 5 एक्स स्मार्टफोन को 26 जुलाई को लांच होने कि जानकारी भी दी है. मी 5 एक्स स्मार्टफोन कि पहली सेल में सामने आये रिकॉर्ड हैरत में डालने वाले है. तक़रीबन 200,000 लाख के भी पार गयी है.

लांच होने के बाद और ज्यादा जानकारी सामने आयेगी. लीक तस्वीरों की जानकारी xiaomi के इस स्मार्टफोन के इनविटेशन और बुकिंग पेज से आयी है स्मार्टफोन में ग्राहकों के लिए ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड (पिंक) कलर वेरिएंट देखे जा सकते है. नयी तस्वीरों में जो जानकारी सामने आयी है. वह स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल में हार्डवेयर केपेसिटिव बटन, आगे की और कैमरा सेटअप में एक सिंगल लेंस देखा जा सकता है. स्मार्टफोन के दायी तरफ पॉवर बटन और वॉल्यूम रोकर बटन आप देख सकते है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अब बनाये खुद को फिट Ambrane के नये फिटनेस डिवाइस AFB 11

Moto G5S Plus की नयी जानकारी लॉन्चिंग से पहले सामने आयी !

Huawei के नये हॉनर स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में लांच किया गया, स्पेसिफिकेशन सामने आये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -