Xiaomi Mi Max 2 नए कलर में लॉन्च
Xiaomi Mi Max 2 नए कलर में लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. चाइना की कंपनी श्याओमी ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन मी 5एक्स का स्पेशल एडिशन रेड कलर में लॉन्च किया है अब कंपनी ने मी मैक्स 2 स्मार्टफोन का भी ब्लैक कलर वैरिएंट लॉन्च कर दिया है.  श्याओमी मी मैक्स 2 स्मार्टफोन को पहले सिर्फ गोल्ड कलर में लॉन्च किया गया था. नए कलर वेरिएंट को सिर्फ हॉन्गकॉन्ग में लॉन्च किया गया है.

इस स्मार्टफोन के नए वैरिएंट की खास बात है इसका कलर, जो कि स्टाइलिश ब्लैक कलर है. इस फोन को कंपनी ने 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज में पेश किया है. फोन की सेल 1 नवम्बर से शुरू होगी और यह फोन 1,699 युआन, यानी की करीब 16,600 रुपए में उलब्ध होगा. 

फ़ोन में 6.44 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो इस हैंडसेट की अहम खासियतों में से एक है. बड़े स्क्रीन के अलावा शाओमी मी मैक्स 2 में आपको बड़ी 5300 एमएएच की बैटरी मिलेगी. जो फोन को दो दिन का बैकअप देती है. इसमें क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट दिया है, जिससे बैटरी 1 घंटे में 68% चार्ज हो जाती है.

इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो पीडीएएफ सपोर्ट और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है. प्राइमरी कैमरे में सोनी आईएमएक्स386 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. शाओमी ने बताया है कि मी मैक्स 2 में वही प्राइमरी इमेज सेंसर होगा जो हमें शाओमी मी 6 में देखने को मिला था. इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

 

जानिए क्या है axon M के फीचर

जानिए क्या है व्हाट्सप्प चैट को हाईड करने का तरीका

शाओमी ने किया अपना 5,499 रुपये से भी कम कीमत का Lephone लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -