अब घंटेभर बाद भी डिलीट कर सकेंगे व्हाट्सएप मैसेज
अब घंटेभर बाद भी डिलीट कर सकेंगे व्हाट्सएप मैसेज
Share:

पिछले साल वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर ऐड किया था. ये नया फीचर 'डिलीट फॉर एवरीवन' नाम से आया था. हालांकि इसके लांच होने के साथ ही इसे अपडेट देने की मांग भी उठने लगी थी. कंपनी ने अब इस फीचर को अपडेट करने का फैसला किया है. इस नए अपडेट के बाद वॉट्सएप यूजर 1 घंटे बाद भी अपना भेजा गया मैसेज डिलीट कर सकते है. जानकारी के मुताबिक़ अपने भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए अब आपको करीब 68 मिनट और 16 सेकंड का अतिरिक्त समय दिया जा रहा है.

बता दें कि फिलहाल भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए यूजर्स को सिर्फ 7 मिनट का समय ही मिलता है. वहीं इस फीचर को जयादा प्रभावशाली भी नहीं कहा जा सकता क्योकि पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस फीचर के माध्यम से डिलीट किए गए मैसेज को भी सामने वाला सुरक्षित रखा सकता है.

यानी आपके द्वारा भेजे गए मैसेज को डिलीट किए जाने के बाद भी रिसीवर उस मैसेज को अपने फोन में सेव रख सकता है. वहीं इस फीचर के अपडेटेड वर्जन को फिलहाल वॉट्सऐप के 2.18.69 बीटा वर्जन पर ही उपलब्ध कराया गया है. खबर तो ये भी है कि वॉट्सऐप पर जल्द ही मेसेज लॉकिंग और स्टिकर पैक साइज डिस्प्ले का भी अपडेट देने जा रहा है.

 

256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा HTC का नया स्मार्टफोन

अब इंस्टाग्राम पर भी लें इस शानदार फीचर का मजा

जल्द ही देशभर में मिलेगी बीएसएनएल की 4G सेवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -