क्या आपने देखीं दुनिया के कुछ रहस्यमयी देशों की तस्वीरें
क्या आपने देखीं दुनिया के कुछ रहस्यमयी देशों की तस्वीरें
Share:

कई देशो की तस्वीरे आपने देखीं होंगी लेकिन अब सोशल मीडिया पर नॉर्थ कोरिया की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दुनिया के सबसे रहस्यमय माने जाने वाले देश की लाइफ को दिखाया गया है।

आज हम आपको इन फोटोज को दिखाने जा रहे हैं। इन्हें बिजनेस इनसाइडर के लिए मिचल हुनीविज ने क्लिक किया है। पहली नजर में कैसा दिखता है नॉर्थ कोरिया फोटोग्राफर ने कहा कि ये फोटोज खासतौर पर ये दिखाती है कि इस देश में जाने पर कैसा दिखता है। उन्होंन नॉर्थ कोरिया की राजधानी प्योंगयांग की काफी फोटोज क्लिक की हैं। उन्होंने चीन से नॉर्थ कोरिया जाने के लिए ट्रेन पकड़ी।

हालांकि, उन्होंने कहा कि अमेरिका के लोग ट्रेन से नॉर्थ कोरिया नहीं जा सकते, बल्कि उन्हें फ्लाइट से ही जाना पड़ता है। नॉर्थ कोरिया बा बॉर्डर यालु रिवर के पास चीन से मिलता है। फोटोग्राफर ने यह भी कहा कि नाव के जरिए आप इस रास्ते से नॉर्थ कोरिया में एन्ट्री ले सकते हैं। भले ही आपके पास वीजा नहीं हो तब भी। उन्होंने कहा कि अगर साउथ कोरिया का कोई शख्स नॉर्थ कोरिया जाना चाहे तो इसके अलावा और कोई रास्ता भी नहीं होता। क्योंकि नॉर्थ कोरिया अपने पड़ोसी देश साउथ कोरिया के लोगों को वीजा नहीं देता।

होटल में गर्भवती होने पर मिलेगा 70 लाख का ईनाम...

इन अजीबो गरीब ब्यूटी कांटेस्ट के बारे में जानकर चौक जायेंगे आप

यह है दुनिया की सबसे बदनाम जगह यहां खुलेआम लड़के लड़किया..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -